Breaking News
Home / breaking / ससुराल वालों को नींद की गोलियां देकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन प्रेमी संग गिरफ्तार

ससुराल वालों को नींद की गोलियां देकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन प्रेमी संग गिरफ्तार

 शाहजहांपुर। जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बहू ने अपने सास-ससूर को नींद की गोलियां देकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इतना ही नहीं बहू ने घर से भागने के दौरान सास की अलमारी की चाबियों को चुराकर लगभग 4 लाख के गहने और 50 हजार रुपए भी लूट लिए। पुलिस ने आरोपी बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनसे घर से चोरी किए लाखों के गहने और 50 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं।
मामला थाना कार्ड कस्बे का है। जहां विवाहित महिला (शोभा) ने अपने ससुरालियों को चाय में नींद की गोलियां देकर बेहोश कर दिया। चाय पीने के बाद सास-ससुर और पति के बेहोश होने के बाद बहू  सास की अलमारी में रखे हुए 4.50 लाख के जेवर और 50 लाख रुपए लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई।
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने शिकायत मिलने के 4 दिन बाद ही फरार बहू को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से चोरी किए हुए गहने और 50 हजार रुपए भी बरामद कर लिए हैं।
स्कूल जाने के बहाने प्रेमी से मिलती थी शोभा
आपको बता दें कि अपने ससुरालियों को बेहोश कर फरार होने वाले बहू शोभा जलालाबाद की रहने वाली है। वह जब 12वीं कक्षा की छात्रा थी तो स्कूल जाने के बहाने अपने प्रेमी एहसान से मिलती थी। उसका लगभग 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब उसके परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने उसकी शादी कांट कस्बे के विकास राठौर से करा दी। शादी के बाद उसकी एक बेटी भी हुई, लेकिन बावजूद इसके उसका एहसान के साथ प्रेम-प्रसंग खत्म नहीं हुआ। जब इस बात का पता उसके ससुरालवालों को लगा तो उन्होंने उसे खूब खरी-खोटी सुनाई। जिसके बाद बहू शोभा ने अपने प्रेमी संग घर से भागने का प्लान बना लिया।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …