Breaking News
Home / breaking / स्पा सेंटर में रोजाना 10-15 लोग मेरा रेप करते थे- पीड़िता

स्पा सेंटर में रोजाना 10-15 लोग मेरा रेप करते थे- पीड़िता

गुरुग्राम। मिलेनियम सिटी के एक मॉल में स्थित स्पा सेंटर में नौकरी देकर 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बुधवार को महिला थाना पूर्व में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली किशोरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अगस्त में उसको एक युवती मिली थी। उसने सोहना रोड स्थित एक मॉल में बने स्पा सेंटर में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी दिलवाई थी। आरोप है कि स्पा सेंटर में पहले ही दिन मसाज के लिए आए एक युवक के साथ पीड़िता को जबरदस्ती अंदर कमरे में जाने के लिए बोला गया। जब किशोरी ने मना किया तो आरोपियों ने कहा कि उसे यह काम करना पड़ेगा। ऐसे में किशोरी कमरे में गई और कुछ देर बाद बाहर आकर बोली कि वह कल से काम पर नहीं आएगी।

स्पा सेंटर में मौजूद युवक ने उसे उसका अश्लील वीडियो दिखाया। साथ ही नहीं आने पर वायरल करने की धमकी दी। वह डर के चलते स्पा सेटर में पांच से छह दिन और आई। इस दौरान किशोरी ने आरोप लगाया कि उसके साथ गैंगरेप किया गया और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी। उसने कहा कि हर दिन 10-15 लोग उसका रेप करते थे।

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …