Breaking News
Home / breaking / हनी ट्रेप : सोशल साइट पर दोस्ती कर लड़की ने बनाया अश्लील वीडियो

हनी ट्रेप : सोशल साइट पर दोस्ती कर लड़की ने बनाया अश्लील वीडियो

कानपुर। हनी ट्रैप का शिकार बने नौबस्ता के एक युवक ने तीन लाख रुपये गवां दिए। शातिर ठगों की ओर से उसे इस कदर प्रताड़ित किया गया कि उसने आत्महत्या का प्रयास किया। जानकारी के बाद परिजनों ने ठगों के खिलाफ नौबस्ता थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

नौबस्ता निवासी युवक ने बताया कि बीते अप्रैल माह में उनके पास एक महिला के नाम से फेसबुक पर दोस्ती का प्रस्ताव आया। उसने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। धीरे-धीरे मैसेंजर पर बातचीत होने लगी। इस बीच महिला ने उसका व्हाट्सएप नंबर लेकर वीडियो काल की।
वीडियो काल के दौरान महिला की तरफ से अश्लील वीडियो चल रहा था। उसने धोखे से मोबाइल की स्क्रीन रिकार्ड कर ली। 24 अप्रैल को महिला की ओर से उसका आपत्तिजनक वीडियो उसके मोबाइल पर भेजकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग की गई।

वीडियो डिलीट करने के नाम पर की ठगी
लोकलाज के डर से उसने पैसे देने शुरू कर दिए। जब पैसे नहीं बचे, तो उसने महिला का मोबाइल नंबर ब्लाक कर दिया। दो दिनों बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच के नाम से फोन किया गया और कानूनी कार्रवाई की धमकी दी। इसके बाद यूट्यूब से
वीडियो डिलीट करने के नाम पर उनसे रुपये ठगे गए।

 

युवक कर चुका है आत्महत्या का प्रयास
आरोपियों द्वारा उनसे करीब तीन लाख रुपये हड़पे गए। इसके बाद भी लगातार ब्लैकमेल करते रहे। इससे आहत होकर उसने आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद ही वह थाने पहुंचा। थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज साइबर सेल की मदद ली जा रही है।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …