Breaking News
Home / breaking / 3 फीट का बौना पहुंचा महिला थाने, बोला- मेरी शादी कराओ

3 फीट का बौना पहुंचा महिला थाने, बोला- मेरी शादी कराओ

 

शामली। कहते हैं जोड़ियां आसमान में बनती हैं और जिसके लिए जो बना होता है उसे वो देर-सवेर मिल ही जाता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के शामली जिले के 26 साल के अजीम मंसूरी को अपने हमसफर को तलाशने में काफी मुश्किलें पेश आ रही हैं। क्योंकि इस युवक की लंबाई महज 3 फुट 2 इंच है। परिजनों की लाख मिन्नतें करने के बावजूद भी शादी नही होने से परेशान युवक ने महिला थाने पहुंचकर पुलिस से सिफारिश लगाई है। जिसके बाद पुलिस ने उसकी मदद करने का आश्वासन दिया।

दरअसल, कैराना में मोहल्ला जोडवां कुआं निवासी 26 साल का मोहम्मद अजीम मंसूरी 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर का है। अजीम की लंबाई महज 3 फुट 2 इंच है, जिसकी वजह से कई सालों की मशक्कत के बावजूद भी आज तक उसकी शादी नही हो पाई है। अपनी शादी कराने के लिए वह सीएम से लेकर जिले के आलाधिकारियों से भी मुलाकात कर चुका है, लेकिन लंबाई के मुताबिक लड़की नही मिलने की वजह से आज तक कुंवारा है। इससे परेशान अजीम मंगलवार को शामली के महिला थाने पर पहुंच गया। जहां उसने महिला थाने पर तैनात पुलिस स्टॉफ से शादी कराने के लिए सिफारिश लगाई।

 

CM योगी से नहीं मिली मदद, बोले मैं खुद कुंवारा हूं
महिला थाने पहुंचे अजीम ने बताया कि परिवार के लोगों ने कई जगह उसके रिश्ते की बात भी चलाई थी, लेकिन लड़की वाले हाइट कम बताकर रिश्ता तोड़ देते हैं। अजीम ने बताया कि उसने पूर्व में लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर शादी कराने की गुहार लगाई थी, लेकिन योगी ने कहा कि मेरी खुद शादी नही हुई है। इसके चलते वहां से भी उसके हाथ निराशा ही लगी।

शादी हुई…तो गोवा में होगा हनीमून
कैराना में दुकान चलाने वाले अजीम मंसूरी ने बताया कि वह अपनी शादी के लिए काफी प्रयास कर चुका है, लेकिन अभी तक अल्लाह द्वारा उसकी दुआ कबूल नही की गई है। अजीम ने यह भी बताया कि अगर रमजान से पहले उसकी शादी हो गई, तो वह अपनी पत्नी को हनीमून पर गोवा ले जाएगा, इसके लिए वह अपनी पत्नी को कुल्लू मनाली, मसूरी जैसे कई हिल स्टेशनों की सैर भी कराएगा।

Check Also

 20 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, द्वादशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …