Breaking News
Home / breaking / रक्षाबंधन पर फ्लिपकार्ट का सुपर सेल ऑफर, मिलेगी 80% तक छूट

रक्षाबंधन पर फ्लिपकार्ट का सुपर सेल ऑफर, मिलेगी 80% तक छूट

नई दिल्ली। रक्षाबंधन के खास मौके पर फ्लिपकार्ट पर 25 अगस्त को एक दिवसीय सुपर सेल का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान 24 अगस्त को फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को अर्ली ऐक्सेस दिया जाएगा। सेल में ग्राहक स्मार्टफोन, लैपटॉप, TVs और कैमरा जैसे डिवाइसेज पर डिस्काउंट का फायदा उठा पाएंगे। इसके अलावा कंपनी ने चुनिंदा प्रोडक्ट्स 10 प्रतिशत तक डिस्काउंट देने के लिए HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है।

फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स 24 अगस्त को 9PM से सेल पेज को ऐक्सेस कर पाएंगे। वहीं रेगुलर ग्राहक लाइव डील्स 25 अगस्त रात 12 बजे से देख पाएंगे। सेल के दौरान मिलने वाली चुनिंदा डील्स की जानकारी वेबसाइट ने साझा की है। डील में टीवी और दूसके घरेलू उपकरणों पर 70 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी। साथ ही लैपटॉप, ऑडियो डिवाइसेज, कैमरा और कई अन्य प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा।

इन सबके अलावा कंपनी Xiaomi Redmi 5A, 55-इंच Mi TV 4 और 55-इंच iFFALCON 4K एंड्रॉयड स्मार्ट TV के लिए फ्लैश सेल का भी आयोजन करेगी। साथ ही ई-कॉर्मस कंपनी मिडनाइट से लेकर 2AM तक रश आवर डील्स भी ऑफर करेगी। हर 8 घंटे में स्मार्टफोन और गैजेट्स पर सुपर डील दी जाएगी। वहीं हर घंटे तमाम प्रोडक्ट कैटेगरी पर 24 नई डील मौजूद होंगी।

फर्निचर, फर्निशिंग और कूकवेयर पर 80 प्रतिशत तक की छूट ग्राहकों को मिलेगी। सेल के दौरान ब्यूटी, टॉय, स्पोर्ट्स और बुक कैटेगरी में भी प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिलेगा। इनकी कीमत 99 रुपये से शुरू होगी। जो ग्राहक सेल में कपड़े, जूते और एक्सेसरीज खरीदने की सोच रहे हैं उन्हें भी 30 से 80 प्रतिशत तक की छूट का फायदा मिलेगा।

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …