Breaking News
Home / breaking / सिर्फ एक जीन्स की कीमत में कीजिए हवाई सफर !

सिर्फ एक जीन्स की कीमत में कीजिए हवाई सफर !

 किराए के ऑफर को लेकर निजी एयरलाइन्स में हुई होड़

नई दिल्ली। आप सिर्फ एक जीन्स के दाम में हवाई जहाज का सफर कर सकते हैं। इसका कारण यह है कि नए साल की शुरुआत होते ही निजी एयरलाइंस ने सस्ते हवाई किराए को लेकर ऑफर देने की होड़ शुरू हो गई है।

air india

जेट एयरवेज, इंडिगो एयरलाइंस, गो एयर ने जनवरी माह में ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफर शुरू किए हैं। जेट एयरवेज चुनिंदा घरेलू रुट्स पर 999 रूपये पर हवाई टिकट देगी। इस ऑफर में पहले आएं, पहले पाएं की तर्ज पर टिकट मिलेंगे। जिसमें 25 टिकट रोज अपग्रेड किए जाएंगें। जिसकी लिए 7 जनवरी तक बुकिंग करनी होगी। इसी तरह इंडिगो एयरलाइंस ने पॉकेटमनी ऑफर के तह्त 949 रूपये में टिकट देना शुरू किया है। चुनिंदा घरेलू रुट्स पर मिलने वाली इन टिकटों पर यात्री 31 जनवरी से 13 अप्रैल के बीच यात्रा कर सकेंगे। इसके लिए 4-7 जनवरी के बीच टिकट बुक करने होंगे। इसी तरह गो एयर 1057 रूपये हवाई टिकट की कीमत शुरू कर रही है। ये ऑफर चुनिंदा घरेलू रूट्स पर अलग-अलग कम किराए पर उपलब्ध है। इससे पहले सरकारी एयरलाइंस एयर इंडिया ने बाकायदा एक स्पेशल ऑफर लॉन्च करने का ऐलान किया था। इस ऑफर में एयर इंडिया के कई रूट पर किराया राजधानी एक्सप्रेस के औसतन बराबर होगा। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि एयर इंडिया का ये ऑफर 6 जनवरी से लागू है। जिसमें 20 दिन पहले एयर इंडिया का टिकट बुक करने पर किराया औसतन राजधानी एक्सप्रेस के बराबर होगा। इस ऑफर में बुक किए टिकट पर 26 जनवरी से 30 अप्रैल के बीच यात्रा की जा सकेगी।

add kamal

दरअसल जनवरी से शुरू हुआ सीजन भारत में हवाई कंपनियों के लिए मंदा माना जाता है। स्कूली बच्चों की परीक्षाओं के चलते यात्रियों की संख्या में कमी देखी जाती है। ऐसे में एयरलाइंस ऑफर के जरिए प्रति विमान ऑक्यूपेंसी बढ़ाने की कोशिश करती हैं।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …