Breaking News
Home / breaking / संत नामदेव मार्ग का धूमधाम से लोकार्पण

संत नामदेव मार्ग का धूमधाम से लोकार्पण

sriganganagar

पांचवां दर्जी दिवस मनाया, बढ़-चढ़कर किया रक्तदान
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। श्रीगंगानगर में नामदेव समाज के इतिहास में बुधवार को एक और गौरवमय पल जुड़ गया। संत नामदेव मंदिर छिम्पा समाज समिति श्रीगंगानगर की ओर से मंदिर प्रांगण में पांचवां दर्जी दिवस धूमधाम व श्रद्धापूर्वक मनाया गया। साथ ही संत नामदेव मार्ग का धूमधाम से लोकार्पण हुआ। समाज के युवाओं ने मानवसेवा के उद्देश्य से रक्तदान भी किया।

sriganganagar1

sriganganagar3
संत नामदेव मंदिर छिम्पा समाज समिति श्रीगंगानगर के अध्यक्ष ताराचंद रतन ने ‘नामदेव न्यूज डॉट कॉम’ को बताया कि सुबह मंदिर प्रांगण में संत नामदेव दर्जी दिवस मनाया गया। इस मौके पर श्रद्धालुओं ने नामदेव महाराज की विशेष पूजा-अर्चना की। उल्लेखनीय सेवाओं के लिए समाजबंधुओं का अभिनंदन किया गया। आयोजन में संत नामदेव गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी को भी पूर्ण सहयोग रहा।

sriganganagar2

आयोजन में गुरुद्वारा प्रधान सरदार हरदर्शन सिंह जी पूर्वा व पीएनबी के क्षेत्रिय प्रबंधक शंभूदयाल टेलर समेत कई समाजबंधु मौजूद थे। इस मौके पर रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। इसमें 30 युवाओं ने रक्तदान कर मिसाल पेश की। इस शुभ मौके पर नामदेव समाजबंधुओं के साथ सिख समाजबंधुओं ने संत नामदेव मार्ग के लोकार्पण समारोह में भाग लिया। मुख्य बस अड्डे से पदमपुर जाने वाले रोड का नामकरण अब संत नामदेव मार्ग हो गया है।
समाज अध्यक्ष ताराचंद रतन ने बताया कि श्रीगंगानगर में संत नामदेव गुरुद्वारा से जुड़े सिख बंधु भी नामदेव समाज की सभी गतिविधियों में पूर्ण सहयोग करते हैं। यह सभी के लिए गर्व और सम्मान की बात है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *