Breaking News
Home / बातें काम की / बेड पर हो इमोशन के साथ सेक्स

बेड पर हो इमोशन के साथ सेक्स

couple01
लंदन। अगर महिलाओं से पूछा जाए कि वे किस तरह सेक्स को पसंद करती हैं तो आमतौर पर महिलाएं यही कहती पाई जाएंगी कि इमोशन के साथ सेक्स एक्ट हो तो वे ज्यादा पसंद करेंगी। आइए जानते बेड पर महिला को क्या पसंद होता है
फिजिकल संतुष्टि जरूरी
आप महिला को बेड पर संतुष्ट करना चाहते हो ता उन्हें पहले उन्हें मानसिक तौर पर संतुष्ट करना होगा, इसके बाद फिजीकली महिलाएं। अपने आप संतुष्ट हो जाएंगी।
महिला के साथ खेलें
बेशक, आपकी शादी को सालों बीत गए हो, लेकिन महिलाएं हमेशा चाहती हैं कि उनका पार्टनर उन्हें सिड्यूस करे। सिडक्शन एक तरह का गेम है जो कि महिलाओं को सेक्सी फील करवाता है।
बाते करें
महिलाओं को स्पेशल फील कराने का सबसे बेहतर तरीका है उनसे बातचीत करें। आपको सबसे पहले ये समझना होगा कि उनकी नजर में स्पेशल के क्या मायने हैं। आप चाहे तो बेडरूम में महिला से डर्टी टॉक भी कर सकते हैं लेकिन ध्यान रहे, हरदम डर्टी टॉक महिला को इरिटेट भी कर सकती है।
खूब किस करें
महिलाओं को किसिंग बहुत पसंद आती है। आपको महिलाओं को बेड पर खासतौर पर स्पेशल फील करवाने के लिए उन्हें खूब किस करना चाहिए।
कमर पर करें मसाज
अक्सर पुरुष महिलाओं की बैक  पर मसाज नहीं करते। ऐसे में महिलाएं इग्नोर फील करती हैं। आपको महिला को अपने करीब लाने और उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए उनकी कमर में हल्के हाथ से मसाज करनी चाहिए।
पसंदीदा पोजीशन में आए
आप अपने पार्टनर के साथ रहते हैं तो अब तो आप समझ ही गए होंगे उन्हें आपकी कौन सी पोजीशन पसंद आती है। आप अपनी पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए उनके हिसाब से लव पोजीशंस बनाएं।
आई कॉन्टेक्ट भी जरूरी
महिलाओं को बहुत पसंद आता है जब उनका पार्टनर प्यार से उनकी आंखों में देखता है। पुरुष अपनी पार्टनर को बिना कुछ कहे आंखों के जरिए अपनी फीलिंग्स को शेयर कर सकता है।

Check Also

Alert : सेंधा नमक के साथ प्याज खाने से खत्म नहीं होता कोरोना

नई दिल्ली। अगर आप भी यह मानते हैं कि सेंधा नमक के साथ प्याज खाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *