Breaking News
Home / breaking / अवैध संबंधों के चलते पत्नी के प्रेमी को सोते हुए मारा

अवैध संबंधों के चलते पत्नी के प्रेमी को सोते हुए मारा

 

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में चिंतपूर्णी के नए बस स्टैंड में अवैध संबंधों के शक के चलते मर्डर का मामला सामने आया है. चिंतपूर्णी बस स्टैंड के वेटिंग रूम के बाहर यह लाश पड़ी हुई थी. जिस व्यक्ति का मर्डर हुआ है, वह बस स्टैंड के अंदर एक ढाबे पर काम करता है. ढाबा मालिक ने बताया कि ढाबा बंद करने के बाद शख्स चला गया था. हालांकि, पहली नजर में लग रहा है कि बॉडी पर किसी तेजधार हथियार या पत्थर से प्रहार किया गया है.

आरोपी विजय कुमार नाम के व्यक्ति ने हैप्पी, सिरमौर के व्यक्ति को अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक के चलते मौत के घाट उतार दिया है. घटना रात 1:30 बजे के करीब बताई जा रही है. मृत व्यक्ति उस समय नया बस स्टैंड में बने क्वार्टर में सोया हुआ था. आरोपी ने सोए हुए व्यक्ति के सिर पर पत्थर से जोरदार वार किए और ज्यादा खून बहने के चलते व्यक्ति की मौत हो गई. जब इस बात का पता साथ वाले क्वार्टर में सोए हुए व्यक्ति को पता लगा तो उसने इस घटना की सूचना पुलिस को और ढाबा मालिक को दी.

 

 

आरोपी विजय कुमार चिंतपूर्णी में साफ-सफाई का काम करता है जबकि मृत व्यक्ति हैप्पी चिंतपूर्णी बस स्टैंड में स्थित कांपलेक्स में एक ढाबे में काम करता था. विजय कुमार पिछले काफी सालों से चिंतपूर्णी में काम कर रहा है, परंतु पिछले कुछ महीनों से यह व्यक्ति चिंतपूर्णी में नहीं था. यह चार-पांच दिन पहले ही चिंतपूर्णी में वापस आया था.

 

एसपी कांगड़ा कुशल चंद शर्मा भी घटना स्थल पर पहुंचे और मीडिया से करते हुए उन्होंने बताया घटना की सूचना सबसे पहले चिंतपूर्णी थाना को मिली थी. जिसके पश्चात चिंतपूर्णी पुलिस मौके पर पहुंची मामला देहरा थाना के अंतर्गत होने के कारण चिंतपूर्णी पुलिस द्वारा देहरा पुलिस को इसकी सूचना दी गई. एसएचओ कुलदीप सिंह की अगुवाई में देहरा पुलिस थाना से टीम चिंतपूर्णी बस स्टैंड पहुंची और मामले की जांच शुरू की इसके बाद देहरा पुलिस ने भागने की फिराक में आरोपी विजय कुमार को रेही में पकड़ा है.

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …