Breaking News
Home / breaking / आठ बीवियों के पति कुवैत के सुल्तान बीमार, इलाज में करा रहे इलाज

आठ बीवियों के पति कुवैत के सुल्तान बीमार, इलाज में करा रहे इलाज


नोएडा। आठ बीवियों के पति कुवैत के सुल्तान शेख शबा अल अहमद अमीर को कई बीमारियों ने घेर लिया है। अब वह भारत में अपना इलाज करा रहे हैं। अपना इलाज कराने भारत आए हैं। उन्हें ग्रेटर नोएडा के जेपी हॉस्पिटल में दिखाया गया है। यहां वह सोमवार को अपनी आठों बेगमों सहित कुल 28 सदस्यीय परिवार के साथ पहुंचे हैं।

जेपी अस्पताल में 20 डॉक्टरों की टीम अमीर और उनके परिवार का इलाज कर रही है। डॉक्टरों की टीम की अगुवाई सर्जन एवं जेपी हेल्थकेयर के सीईओ डॉ. मनोज लूथरा कर रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि अमीर कई बीमारियों से पीडि़त हैं। उनके दिल में स्टेंट डाला हुआ है। इसके अलावा उन्हें हाई बीपी, शुगर और किडनी संबंधित परेशानी भी है।

टीम में शामिल डेंटल सर्जन डॉक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि अमीर करीब एक महीने पहले अमीर के चीफ फिजिशन डॉक्टरों की टीम के साथ यहां पहुंचे थे। उन्होंने दिल्ली एनसीआर के कई अस्पतालों का दौरा किया। अंत में उन्होंने इस अस्पताल का चयन किया।

हेलीकॉप्टर से अस्पताल आना-जाना

कुवैत के सुल्तान जेपी रेजॉर्ट में रुके हुए हैं। इस रेजॉर्ट की हॉस्पिटल से दूरी करीब 9 किलोमीटर है। अमीर का परिवार हेलिकॉप्टर से तय करता है। उनकी फैमिली के लिए अस्पताल के तीन सुइट बुक किए गए हैं। इनका इन्टीरीअर चेंज कर शाही लुक भी दिया गया है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …