Breaking News
Home / breaking / इमरान की नई बेगम ने जीत पर पाकिस्तानियों को दी बधाई

इमरान की नई बेगम ने जीत पर पाकिस्तानियों को दी बधाई

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख एवं पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मानेका ने आम चुनाव में पीटीआई को जबरदस्त जीत दिलाने के लिए पाकिस्तान की आवाम को धन्यवाद दिया है। उन्होंने अपने मियां की तारीफ करते हुए कहा कि इमरान एक ऐसे नेता हैं, जो आम जन के कल्याण के लिए काम करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

इमरान खान के नेतृत्व में पार्टी केंद्र में सरकार बनाने जा रही है और इमरान ने बृहस्पतिवार को अपने पहले आम भाषण में अपनी जीत का ऐलान कर दिया है। उनकी पार्टी पीटीआई को आम चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं।

एक टीवी चैनल पर पीटीआई की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए बुशरा ने कहा कि अल्लाह ने एक ऐसे शख्स को देश का नेता बनाया है, जो लोगों के अधिकारों का ख्याल रखता है। उन्होंने विधवाओं, गरीबों और अनाथों को बधाई देते हुए कहा कि पीटीआई प्रमुख पाकिस्तान के सभी नागरिकों के जीवन की रक्षा करेंगे।

मालूम हो कि बुशरा इमरान की तीसरी बीवी हैं। इससे पहले इमरान ने जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में शादी लेकिन 2004 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद इमरान ने 2014 में रेहम खान से निकाह किया। अगले ही साल उसे भी तलाक देकर इसी साल बुशरा से शादी रचाई है।

लेटेस्ट चुटकुला

पाकिस्तान में इमरान की जीत के साथ भारत में सोशल मीडिया पर यह चुटकुला हिट हो गया है।

‘पाकिस्तान ने इस बार भी भारत की नकल कर ली। हमने एक बीवी छोड़ने वाले को पीएम बनाया तो उसने दो बीवियां छोड़ने वाले को’

 

Check Also

99 बच्चों को ले जा रहे पांच मौलवी गिरफ्तार, बिहार से बस में ले जा रहे थे सहारनपुर

लखनऊ। बिहार के विभिन्न जिलों से 99 बच्चों को बस से सहारनपुर ले जा रहे …