Breaking News
Home / breaking / पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को दी धमकी, बोला-हम भी जवाब देंगे

पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को दी धमकी, बोला-हम भी जवाब देंगे

इस्लामाबाद। पुलवामा आतंकी हमले के बाद दुनिया भर में निंदा झेल रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के मुंह से मंगलवार को पहली बार बोल फूटे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर भारत के आरोपों का जवाब दिया। इमरान ने पुलवामा आतंकी हमले में पाकिस्तान का किसी भी प्रकार का हाथ नहीं होने की सफाई देते हुए दबी जुबान में भारत को जवाब देने की धमकी भी दे डाली।

इमरान खान ने सवाल उठाया कि इस हमले से आखिर पाकिस्तान का क्या फायदा होगा? हम तो खुद पिछले 15 साल से दहशतगर्दी झेल रहे हैं। पाकिस्तान के 70000 लोग अब तक मारे जा चुके हैं। 100 अरब डॉलर का नुकसान हो चुका है। बजाय पाकिस्तान पर आरोप लगाने के हमले के सबूत पेश किए जाएं, हम हर जांच में सहयोग के लिए तैयार हैं।

इमरान ने कश्मीर का मसला उठाते हुए कहा कि भारत सरकार को सोचना चाहिए कि आखिर कश्मीर का युवा क्यों मौत का खौफ भुला चुका है। भारत सरकार को बातचीत के जरिए हल निकालना चाहिए ना कि सेना के बल पर। इमरान ने कहा कि मैं किसी दबाव में भारत को यह सफाई नहीं दे रहा हूं, बल्कि यह साफ कर रहा हूं कि हम भी जवाब देने के लिए तैयार हैं। सब जानते हैं कि युद्ध शुरू करना आसान होता है लेकिन उसे खत्म करना किसी इंसान के हाथ में नहीं है।

इमरान की इस बयानबाजी ने भारत के जख्मों को और हरा कर दिया है। इमरान के इस जवाब ने भारतवासियों के दिलों में और गुस्सा भर दिया है। इमरान ने इस नाजुक मौके पर भी भारत को ‘जवाब’ देने की धमकी देकर अपनी नापाक नीयत जाहिर कर दी है।

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …