Breaking News
Home / breaking / एक साथ दो जवान बेटियों को खुद मां ने ही मार डाला, बताई वजह

एक साथ दो जवान बेटियों को खुद मां ने ही मार डाला, बताई वजह

 

वैशाली. बिहार के वैशाली जिला के सराय थाना क्षेत्र में दो सगी बहनों की ऑनर किलिंग में हत्या कर दी गई. दो बहनों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. सराय थाना क्षेत्र के मणि भकुरहर गांव में हुई इस घटना में मां-पिता ने मिलकर ही अपनी दो नाबालिग बेटियों की हत्या कर दी. सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस को देखते ही आरोपित पिता मौके से फरार हो गया है लेकिन मां को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

आरोपी मां ने बताया है कि उसने खुद से दोनो बहनों की बारी-बारी से मुंह दाबकर हत्या की है. इस संबंध में एसडीपीओ सदर ओमप्रकाश ने बताया कि मणि भकुरहर गांव में दो बहनों की हत्या की सूचना मिली है और पिता पर हत्या का शक है लेकिन वह फरार हो गया है. यह पूरा मामला ऑनर किलिंग का है. बताया गया कि पुलिस को देखते ही आरोपित पिता नरेश भगत मौके से फरार हो गया है, इसके बाद पुलिस ने आरोपित मां रिंकू देवी को हिरासत में ले लिया है. मृतक बहनों में बड़ी बहन लगभग 18 वर्ष की और छोटी बहन की उम्र 16 साल की है.

 

बताया जाता है कि आरोपित पिता कोलकाता में रहता है. पूछताछ के दौरान हिरासत में ली गई आरोपी मां ने बताया कि दोनों बेटियां बार-बार घर से भाग जाती थीं, इस कारण सभी लोग परेशान थे, जिसके बाद दोनों की हत्या कर दी. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस शव के पोस्टमार्टम में जुटी है और आरोपित मां से पूछताछ की जा रही है. मामले में प्राथमिकी करते हुए आरोपित पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी है.

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …