Breaking News
Home / breaking / एनडी तिवारी के बेटे की हत्या के मामले में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार

एनडी तिवारी के बेटे की हत्या के मामले में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार

 

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी की हत्या खुद उसकी पत्नी अपूर्वा ने ही की थी। बुधवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया। अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट की वकील भी है।

रोहित तिवारी नई दिल्ली के पाश इलाके डिफेंस कालोनी में रहता था।रोहित की मौत 16 अप्रैल की रात हुई और 16 घण्टे तक वह अपने घर में मृत पड़ा रहा। घर में केवल उसकी मां उज्ज्वला शर्मा और अपूर्वा ही मौजूद थी।

इस दौरान अपूर्वा अपनी सास से बार-बार यही जानने की कोशिश करती रही कि रोहित अपने कमरे में क्या कर रहा है। जबकि मां बताती रही कि वह सो रहा है। 16 घण्टे बाद रोहित को साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत के कारण को ‘अप्राकृतिक’ बताए जाने के बाद इस मामले में रहस्य और गहरा गया था।

जानकारी में आया कि दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। आपसी झगड़े में दोनों ने एक दूसरे का गला दबाने की कोशिश की। इसी दौरान रोहित की मौत हो गई। घबराकर अपूर्वा दूसरे कमरे में चली गई।

गौरतलब है कि स्व. नारायण दत्त तिवारी ने रोहित को अपना पुत्र नहीं माना था। इसके बाद रोहित ने अदालत में लंबी लड़ाई लड़ी और अंतत: वर्ष 2014 में स्व. तिवारी को रोहित को अपना बेटा मानना पड़ा। स्व. तिवारी के रोहित को बार-बार अपना बेटा मानने से इन्कार करते रहे।

पितृत्व विवाद में फंसने के बाद रोहित तिवारी को स्वर्गीय तिवारी ने अपना पुत्र माना और उसकी मां उज्ज्वला शर्मा से 89 साल की उम्र में रीति-रिवाज के साथ विवाह किया था।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …