Breaking News
Home / breaking / ऑनर किलिंग : बेटी की हत्या के आरोप में मां समेत तीन अरेस्ट

ऑनर किलिंग : बेटी की हत्या के आरोप में मां समेत तीन अरेस्ट

होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर जिले के सोली गांव में संदिग्ध ‘ऑनर किलिंग‘ का मामला सामने आया है जिसमें एक परिजनों ने एक किशाेरी की हत्या कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

गढ़शंकर पुलिस थाना प्रभारी इकबाल सिंह ने बताया कि कल उन्हें सूचना मिली थी सोली गांव के श्मशान घाट में तड़के किसीका चुपचाप अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस वहां पहुंची और चिता से हड्डियां और राख इकट्ठी की।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार 19 वर्षीय जसप्रीत कौर 22 अप्रैल को घर से कहीं चली गई थी और दूसरे दिन लौटी। उसके परिजनों को शक हुआ कि वह इस दौरान भजलन गांव के अमनप्रीत के साथ थी। इसके बाद 25 व 26 अप्रैल की मध्य रात्रि परिजनों ने अमनप्रीत की हत्या कर दी। आरोप है कि पहले जसप्रीत को नींद की गोलियां दी गईं और बाद में जब वह बेसुध हो गई, गला दबाकर उसकी हत्या की गई।

पुलिस ने सतदेव, उनके बेटे स्वराज उफ मणि, बलविंदर कौर (जसप्रीत की मां), गुरदीप और लाला के खिलाफ हत्या व सबूत नष्ट करने समेत भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं समेत मामला दर्ज किया है। इन आरोपियों में से सतदेव, बलविंदर कौर और गुरदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है व अन्य की तलाश जारी है।

पत्नी की हत्या करके पति ने की आत्महत्या

मुक्तसर। पंजाब में मुक्तसर जिले के कानियांवाली गांव में आज शाम एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या करके खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यहां बताया कि हत्यारे की पहचान राज सिंह(40) के तौर पर की है। उसने अपनी पत्नी अमरजीत कौर(35) की हत्या की और उसके बाद फंदा लेकर आत्महत्या कर ली। उसके परिवार में तीन मासूम बच्चे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों पति पत्नी लकड़ी लेने के लिए गए थे तथा वहीं किसी बात को लेकर आपस में तकरार हो गई। गुस्से में आकर राज सिंह ने अपने दराती से पत्नी पर वार किए जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई तथा बाद में उसने खुद भी फंदा लगा लिया। थाना सदर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही हैं।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …