Breaking News
Home / breaking / कार बेकाबू होकर गहरी खाई में गिरी, 3 जनों की मौत

कार बेकाबू होकर गहरी खाई में गिरी, 3 जनों की मौत

Demo pic
 

देहरादून। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में एक अनियंत्रित वाहन खाई में गिरने से चालक सहित 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। सभी शवों को राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) और जिला पुलिस की मदद से निकाला गया।

पुलिस प्रवक्ता उप निरीक्षक मुकेश गैरोला ने बताया कि रात्रि टिहरी जनपद के देवप्रयाग नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण कान्त नौटियाल द्वारा स्थानीय थानाध्यक्ष के मोबाइल पर सूचना दी कि एक गाड़ी देवप्रयाग से पौड़ी की ओर जाते समय सौढ़ गांव से पहले 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई है।

 उक्त सूचना पर थानाध्यक्ष सुनील पंवार सहित पुलिस राहत टीम एवं बचाव उपकरणों के साथ मौके पर पहुंची। साथ ही, श्रीनगर से पहुंची एसडीआरएफ टीम एवं स्थानीय लोगों की मदद से दुर्घटना में घायलों का रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया, जिन्हें उपचार हेतु 108 के माध्यम से जिला चिकित्सालय पौड़ी भेजा गया।

गैरोला ने बताया कि तत्पश्चात प्रात: एसडीआरएफ टीम द्वारा पुन: रेस्क्यू अभियान चलाया गया तथा दुर्घटना में मृत 03 व्यक्तियों के शवों को निकाला गया। मृतक व्यक्तियों की पहचान चालक सचिन थपलियाल निवासी- ग्राम पलोटा, जनपद पौड़ी गढ़वाल, शुभम कोठियाल निवासी-शान्ति बाजार देवप्रयाग, टिहरी गढ़वाल के रूप में और तीसरे की नितिन पुत्र धन सिंह नेगी निवीली- ग्राम कटोली, खिर्सू, पौड़ी गढ़वाल, उम्र लगभग 20 वर्ष के रूप में हुई।

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …