Breaking News
Home / breaking / कार में गंदी फिल्में बनाती थी लड़की, बेचने को जैसे ही लगाई गाड़ी, खरीदने के लिए लग गई होड़

कार में गंदी फिल्में बनाती थी लड़की, बेचने को जैसे ही लगाई गाड़ी, खरीदने के लिए लग गई होड़

नई दिल्ली. आज के जमाने में जिसके पास दौलत है, उसके शौक की लिस्ट काफी लंबी है. आपने ऐसे कई लोग देखे होंगे, जिन्हें विंटेज चीजें खरीदने का शौक है. वो पुरानी और मशहूर चीजें खरीदने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. भले ही इसके लिए उन्हें कितने भी पैसे खर्च करने पड़े. वो कभी पीछे नहीं हटते. लेकिन जरा आप उनके बारे में सोचिये, जो एक एडल्ट स्टार की कार खरीदने के लिए बेशुमार दौलत खर्च करने के लिए तैयार है. जी हां, ओनली फैंस नाम के एडल्ट साइट की एक मॉडल ने अपने साथ हुई ऐसी ही घटना शेयर की.

ओनलीफैंस मॉडल एले ब्रूक अपनी कार बेचने को तैयार है. इसका ऐड उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया. वहां उसने लिखा कि वो अपनी बीएमडब्लू बेचना चाहती है. इस कार में अब तक उसने कई वीडियो बनाए हैं. बेचना चाहती है. फिर क्या था. इस कार को खरीदने के लिए लोगों में होड़ मच गई. हर कोई मॉडल की कार अपने साथ ले जाना चाहता है. लोग ऐसा रेस्पोंस देंगे, इसकी कल्पना खुद एले ने नहीं की थी.
एले ने अपनी इस कार को पीस ऑफ़ हिस्ट्री बताया. इस कार में एले ने कई वीडियोज शूट किये हैं. उसने अपने इंस्टा पेज पर कार के पास ही शूट एक वीडियो के जरिये लोगों को इसे बेचने की बात शेयर की. इस वीडियो में भी एले ने कई पोज दिए हैं. साथ ही कपड़े भी काफी पहनी नजर आई. लोगों को एले का अपनी कार बेचने का ये अंदाज भी भा गया. लोगों ने देखते ही देखते वीडियो को हिट करवा दिया.
इस छोटे से वीडियो के कैप्शन में एले ने लिखा कि आज वो एक ऐतिहासिक पीस बेच रही है. वीडियो में एले थोड़ी उदास नजर आई. हालांकि, उसका वीडियो वायरल हो चुका है. इसके कमेंट बॉक्स में लोगों ने जमकर कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि उसके वीडियो देखकर हिस्ट्री मिटानी पड़ती है. वहीं एक ने लिखा कि ये कार तो काफी जानी-पहचानी है. कई लोगों ने इसकी कीमत पूछी. वहीं कई ने इसे खरीदने में दिलचस्पी दिखाई. अब देखना है कि ये बीएमडब्लू कितने में बिकती है?

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …