Breaking News
Home / breaking / किराएदार कॉलेज गर्ल्स ने कमरे में लगाई फांसी, मामला संदिग्ध

किराएदार कॉलेज गर्ल्स ने कमरे में लगाई फांसी, मामला संदिग्ध

Demo pic

नोएडा। नोएडा के थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 41 में पीजी में रहने वाली बीएससी थर्ड ईयर छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

23 साल की मृतक छात्रा दीनदयाल उपाध्याय नगर निवासी थी और यहां पीजी में रहकर वह बीएससी थर्ड ईयर की पढाई कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि यहां किसी ने सुसाईड कर लिया है। तभी सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है।

मौके से कोई सुसाइड नोट ना मिलने के कारण पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है। प्रथम दृष्टता से मामला प्रेम प्रसंग का भी जताया जा रहा है। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि मौत किस वजह से हुई है।

पड़ोसियों ने बताया कि अनुराधा की सहेली बाहर से आई तो उसने दरवाजा नॉक किया। जब गेट नहीं खुला तो उसने आस-पास के लोगों को बुलाया। पड़ोसियों ने दरवाजा खटकटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर लोग अंदर गए तो छात्रा का शव पंखे से लटक रहा था। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …