Breaking News
Home / breaking / किस करोगी तो तनख्वाह दूंगा, लेडी टीचर से स्कूल संचालक कर रहा मनमानी

किस करोगी तो तनख्वाह दूंगा, लेडी टीचर से स्कूल संचालक कर रहा मनमानी

बेतिया. पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया में एक शिक्षिका से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. शिक्षिका ने एक निजी स्कूल के संचालक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. शिक्षिका पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिला के रंगलियत गांव की रहनेवाली है. शिक्षिका ने बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा को एक आवेदन देकर नरकटियागंज के स्कूल संचालक पर छेड़खानी और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

एसपी को दिए आवेदन में पीड़िता ने स्कूल संचालक अपरोज अख्तर पर आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया है कि वह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिला के रहने वाली है. वह पिछले सात महीने से शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदिया चौक पर स्थित सेंट्रल स्कूल में मैनेजमेंट के पद पर कार्यरत हैं. उनके साथ स्कूल के निदेशक अफरोज अख्तर हमेशा गलत करने की कोशिश करता है.

 

 

वहीं शिक्षिका ने बताया कि स्कूल में ही निदेशक अफरोज अख्तर उसका हाथ पकड़ कर छेड़खानी करता है, और जब वह इसका विरोध करती है तो डराते हुए धमकी भी देता है. बोलता है कि तुम हमेशा स्कूल पर ही ध्यान दोगी तो मुझसे प्यार कब करोगी?

शिक्षिका ने यह भी बताया कि निदेशक अफरोज अख्तर ने उसे 25 हजार रुपये प्रतिमाह की सैलरी देने का वादा कर यहां बुलाया था, लेकिन सात महीना बीत जाने के बाद अभी तक मात्र 65 हजार रुपये ही दिया है. पैसा मांगने पर तरह-तरह की धमकी देता रहता है. वहीं शिक्षिका ने बताया है कि अफरोज अख्तर बड़े-बड़े नेताओं के संरक्षण में है, इसलिए उसे कानून का डर नहीं है.

शिक्षिका ने बताया कि अफरोज से महीने की अपनी सैलरी मांगती हूं तो कहता है कि पहले मेरे साथ किस करो फिर सैलरी दूंगा. शिक्षिका ने यह भी बताया कि अफरोज की इस हरकत से मैं मानसिक रूप से प्रताड़ित हूं. शिक्षिका ने अपनी परेशानी बताते हुए न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है.

Check Also

एसी कोच में पसीना आने पर भड़के रेलयात्री, ट्रेन रुकते ही कर दिया हंगामा

मथुरा। मंगला एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में कूलिंग कम होने से यात्रियों पर यात्रियों का …