Breaking News
Home / breaking / कॉलेज गर्ल बनी गंदी वेबसाइट की स्टार, पैसे कमाते ही छोड़ दी पढ़ाई

कॉलेज गर्ल बनी गंदी वेबसाइट की स्टार, पैसे कमाते ही छोड़ दी पढ़ाई

नई दिल्ली. दुनिया में लोग पैसे कमाने के कई तरीके अपनाते नजर आते हैं. कुछ काफी मेहनत से पढ़ाई-लिखाई कर ऐसी पोस्ट पर पहुंच जाते हैं, जहां अथाह पैसा होता है. लेकिन अब ऐसे भी कई लोग आपको नजर आ जेंगे, जो बिना मेहनत किये ही तरक्की के रास्ते पर जाकर जमकर पैसे कमाना चाहते हैं. इसके लिए वो शॉर्टकट अपना लेते हैं. ऐसा ही एक तरीका अपनाया अप्रैल ओपल ने. इस लड़की का सपना था कि वो ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करे. लेकिन मात्र 18 की उम्र में उसने एडल्ट साइट पर अपना अकाउंट बना डाला.

सोशल मीडिया पर इस टिकटोक स्टार ने अपनी स्टोरी लोगों के साथ शेयर की. उसने बताया कि कैसे एक पढ़ाकू ने एडल्ट साइट ज्वाइन किया. अपने अठारहवें जन्मदिन पर ही अप्रैल ने एडल्ट साइट ओनली फैंस ज्वाइन किया था.
उस समय उसकी बातचीत ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी में चल रही थी. पहले उसका सपना था कि वो इस प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी करेगी. उसके बाद एक अच्छी सी नौकरी लेकर आराम से अपने करियर पर फोकस करेगी. लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था.

बनना चाहती थी रिसर्चर

अप्रैल का हमेशा से स्टेम सेल रिसर्चर बनने का सपना था. अपने इस सपने को पूरा करने के लिए वो बिलकुल सही रास्ते पर जा रही थी. जिस तरह से अप्रैल हर कदम बढ़ा रही थी, वो जल्द ही ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में एडमिशन ले लेती.
अपने हाई स्कूल में A ग्रेड लाने वाली अप्रैल को कहां पता था कि रिसर्चर बनने की जगह को एडल्ट साइट की मॉडल बन जाएगी. अपने सपने को साकार करने के लिए अप्रैल चार पार्ट टाइम जॉब भी कर रही थी. लेकिन जैसे ही उसने एडल्ट साइट की कमाई देखी, उसने अपना रिसर्चर बनने का इरादा छोड़ दिया.

एक साल से कर रही है एडल्ट मॉडलिंग

अप्रैल ने हाल ही में एडल्ट साइट के साथ अपना एक साल पूरा किया. पिछले साल फरवरी के ही महीने में उसने ओनली फैंस ज्वाइन किया था. अप्रैल को अब लगता है कि उसने बिलकुल सही फैसला किया था. वो जल्द से जल्द पैसे कमाकर तीस की उम्र तक रिटायर होने की प्लानिंग कर चुकी है. वो अब वापस मुड़कर एक नॉर्मल जॉब नहीं करना चाहती.
अपनी अभी की लाइफ डिस्कस करते हुए अप्रैल ने बताया कि वो रोज सुबह 5 बजे उठ जाती है. इसके बाद आधी रात तक लोगों के मैसेज का जवाब देती है. लोगों से बातें कर पैसे कमाने में उसे अब मजा आने लगा है. अप्रैल के मुताबिक़, रिसर्चर बन वो इतने पैसे नहीं कमा सकती थी, जितना एक एडल्ट स्टार बनकर कमा रही है.

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …