Breaking News
Home / breaking / क्यों ना इमरान खान भी भारतीय बन जाएं…भीख नहीं मांगनी पड़ेगी !

क्यों ना इमरान खान भी भारतीय बन जाएं…भीख नहीं मांगनी पड़ेगी !

रायपुर। भजन गायक अनूप जलोटा सोमवार को कार्यक्रम के सिलसिले में रायपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की और नागरिकता संशोधन कानून के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में अनूप जलोटा ने सीधे कहा कि सीएए नागरिकता देने का कानून है ना कि लेने का। इसका विरोध वही कर रहे हैं जो इसे समझते नहीं, जो समझ गए वह मेरी तरह शांत हैं।

प्रधान मंत्री इमरान भी भारतीय बन जाए

उन्होंने आगे कहा, ‘हम तो चाहते हैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी भारतीय बन जाएं, पाकिस्तान में क्या रखा है। बैचारे बैठे हैं वहां भिखारी की तरह हर देश में जाकर भीख मांगते रहते हैं। यहां आएं क्रिकेट खेलना शुरू करें। क्रिकेट के लिए उनको पद्म-भूषण दे दिया जाएगा।

बिग बॉस को कहा हॉलीडे

जलोटा ने कहा कि पाकिस्तान के अदनान सामी भारतीय बन गए। उनको पद्मश्री दिया गया, वो दुनिया के सबसे तेज पियानो बजाने वाले आर्टिस्ट हैं, उन्हें क्यों न सम्मानित किया जाए। टी-वी शो बिग बॉस को लेकर उन्होंने कहा कि बिग बॉस उनके लिए पेड हॉलीडे था। अगली बार मौका मिलेगा तो फिर जाएंगे, अबकि बार वह कटरीना कैफ के साथ वहां जाना पसंद करेंगे। उन्होंने बताया कि बिग बॉस में उनके सफर पर एक फिल्म भी बन रही है, जिसका नाम है ‘वो मेरी स्टूडेंट।’

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …