Breaking News
Home / breaking / ग्यारह बच्चों की मौत के लिए वसुंधरा सरकार जिम्मेदार: गहलोत

ग्यारह बच्चों की मौत के लिए वसुंधरा सरकार जिम्मेदार: गहलोत

ashok gahlot

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दूषित भोजन से जामडोली, जयपुर के सरकारी बाल गृह में मानसिक रूप से कमजोर ग्यारह बच्चों की मौत को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण एवं दु:खद बताते हुए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।
गहलोत ने फेसबुक पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि अभी भी कई बच्चे गम्भीर हालत में हैं और इस प्रकरण में प्रदेश के समाजिक एवं न्याय मंत्री डॉ. अरुण चतुर्वेदी द्वारा बच्चों की ‘कमजोर इम्यूनिटी’ को मौत का कारण बताया जाना अत्यन्त असंवेदनशील, गैरजिम्मेदार एवं बचकानी प्रतिक्रिया है।
उन्होंने कहा कि मानसिक रूप से कमजोर बच्चों के बाल गृह में बच्चों को लगातार संक्रमित भोजन दिया गया है जिसके कारण इतने मासूम बच्चे मौत के मुँह में समा गए। इसके लिए पूरी तरह से प्रदेश भाजपा सरकार और सम्बंधित विभाग की जवाबदेही बनती है।
गहलोत ने कहा कि जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ते हुए भाजपा सरकार के मंत्रियों का यह रवैया एक परिपाटी बनती जा रही है। चाहे वह किसानों की आत्महत्याएं हो, चाहे स्वाइन फ्लू से बड़ी तादाद में मौत का मामला या फिर कानून व्यवस्था हर मुंह पर भाजपा के मंत्री इसी तरह के अपरिपक्व और गैरजिम्मेदार बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र की उपेक्षा से ही ऐसे हालात पनपे और मासूमों की मृत्यु हुई है।

Check Also

 15 मई बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, अष्टमी तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण मेष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *