Breaking News
Home / breaking / घर से झगड़कर निकली 14 साल की लडकी से गैंगरेप, चार आरोपी अरेस्ट

घर से झगड़कर निकली 14 साल की लडकी से गैंगरेप, चार आरोपी अरेस्ट

बिहारशरीफ। बिहार के गया जिले में कुछ दिन पूर्व एक चिकित्सक की पत्नी और बेटी से सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच अभी चल ही रही थी कि नालंदा जिले में सामूहिक दुष्कर्म का एक अन्य शर्मनाक मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि जिले के सरमेरा बाजार की रहने वाली 14 वर्षीय लड़की शनिवार की रात किसी बात को लेकर अपने घरवालों से नाराज होकर मौसी के घर जाने के लिए घर से निकल गई।

सरमेरा बस पड़ाव के समीप नाबालिग बच्ची से उसका एक परिचित विकास कुमार मिला। विकास ने अपने दोस्त अरविंद कुमार के साथ बच्ची को उसे मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और लेकर चला गया।

 

सूत्रों ने बताया कि रास्ते में ही विकास ने अपने दो अन्य दोस्तों दहन यादव और बबलू कुमार को फोन कर बुला लिया। सभी बच्ची को अहियापुर के खंडहर पुरानी कचहरी ले गए और जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस दौरान युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया।

घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने बच्ची को डरा-धमका कर छोड़ दिया। बदहवास पीड़िता किसी तरह सरमेरा थाना पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …