Breaking News
Home / breaking / चाचा ने रचाई 16 साल की भतीजी से शादी, 10 महीने बंधक बनाकर रखा, बार बार किया रेप

चाचा ने रचाई 16 साल की भतीजी से शादी, 10 महीने बंधक बनाकर रखा, बार बार किया रेप

कोटा. राजस्थान में एक युवक ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी नाबालिग भतीजी से ही शादी (Marriage) रचा डाली. इस कथित चाचा ने अपनी 16 वर्षीय भतीजी को 10 माह बंधक बनाकर रखा और उससे कई बार रेप (Rape) किया. पुलिस ने अब बालिका को बाड़मेर से बरामद कर लिया है. पीड़िता को महिला आश्रय स्थल में रखा गया है. पुलिस अब पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करवाएगी. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है. मामला कोचिंग सिटी कोटा के महावीर नगर थाना इलाके से जुड़ा हुआ है.

कोटा बाल कल्याण समिति सदस्य मधुबाला शर्मा ने बताया 16 वर्षीय पीड़िता दसवीं कक्षा में पढ़ती है. वह अपने चार भाई बहन में तीसरे नंबर की है. उसकी दो बहनों की शादी हो चुकी है. पिता मजदूरी का काम करते हैं. काउंसलिंग में बालिका ने बताया वह जून 2022 में बाजार से अपने घर जा रही थी. उसी दौरान रास्ते में उसका रिश्तेदार मिला जो उसे बहला फुसलाकर अपने साथ बारां ले गया.

आरोपी ने पीड़िता को पहले बारां और फिर बाड़मेर में रखा
बालिका जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश की. लेकिन जब नहीं मिली तो महावीर नगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई. इस बीच आरोपी चाचा ने बारां में एक मंदिर में उसने उसके साथ शादी कर ली. उसके बाद उसे 6 महीने तक बारां जिले में बंधक बनाकर रखा. वह फिर 1 जनवरी को उसे बाड़मेर ले गया. 4 महीने उसने उसे बाड़मेर में किराए के एक कमरे रखा. इस दौरान उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. पुलिस ने बालिका को बाड़मेर से पकड़ा है. आरोपी की तलाश जारी है.

 

मधुबाला शर्मा ने बताया 24 साल का युवक बालिका के दूर के रिश्ते में चाचा लगता है. उसका बालिका के घर पर आना जाना था. युवक मजदूरी का काम करता है. बालिका का मेडिकल हो चुका है. 164 के बयान होना बाकी है. फिलहाल संरक्षण की आवश्यकता होने पर नाबालिग को बालिका महिला आश्रय स्थल में रखा गया है. पुलिस इस मामले में अपनी कार्रवाई कर रही है.

Check Also

18 मई शनिवार को आपके भाग्य में क्या होगा खास, पढ़ें आज का राशिफल

      वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …