Breaking News
Home / breaking / टीवी पर लोगों को ज्ञान बांटेंगी विवादित राधे मां

टीवी पर लोगों को ज्ञान बांटेंगी विवादित राधे मां

radhe maa

 

नई दिल्ली। खुद को देवी का अवतार बताने वाली विवादित राधे मां जल्द ही टीवी शो में नजर आएंगी।

उनका यह शो टीवी और वेब दोनों जगह ब्रॉडकास्ट होगा। इस शो की शूटिंग खुद राधे मां के ही मुंबई वाले बंगले में शुरू भी हो चुकी है।

 

‘No Casting No Couch Only Ouch?'(नो कास्टिंग नो काउच ओनली आउच)  नाम के इस शो और वेब सीरीज में राधे मां मुख्य किरदार में एक मार्गदर्शक के रूप में नजर आएंगी।

add kamal

यह शो कब से शुरू होने वाला है, इसका खुलासा नहीं हो सका है। अलबत्ता शो की शूटिंग राधे मां के बंगले में शुरू हो गई है और पहला एपिसोड शूट कर लिया गया है। इसमें राधे मां एक लाल सिंहासन पर बैठ अपने भक्तों को आशीर्वाद देती नजर आएंगी।

विवादों से नाता

विवादित राधे मां का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था। इनकी शादी पंजाब के ही रहने वाले व्यापारी मोहन सिंह से हुई।

 

keva bio energy card-1

शादी के कुछ दिनों बाद उसने आध्यात्मिक जीवन अपना लिया। कुछ वक्त के बाद मुंबई आ गई और राधे मां के नाम से मशहूर हो गई। फिलहाल राधे मां के खिलाफ कई राज्यों में मामले चल रहे हैं।

राह दे मां

शो के प्रोडूसर रमन हांडा का कहना है कि इस शो के माध्यम से लोग एक्चुअल राधे मां के बारे में जान सकेंगे। मेरे लिए राधे मां का मतलब है ‘राह दे मां’ मतलब की ऐसी मां जो सही रास्ता दिखाती है।

वह इस सीरीज में ‘परमेश्वर के दूत’ के रूप में नजर आएंगी। वे डिप्रेशन में घिरे लोगों को सही रास्ता दिखाएंगी। उधर, राधे मां के प्रवक्ता संजीव गुप्ता ने भी उनके शो में काम करने की पुष्टि की है।

 

यह भी पढ़ें

आधी रात सांता क्लॉज बन गईं बहुचर्चित राधे मां
http://www.newsnazar.com/धर्म-कर्म/आधी-रात-सांता-क्लॉज-बन-गईं

राधे मां ने किया शिरडी पदयात्रा का शुभारंभ
http://www.newsnazar.com/धर्म-कर्म/राधे-मां-ने-किया-शिरडी-पदय

Check Also

अयोध्या में श्री रामलला मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा की जाएगी : शंकराचार्य

अलवर। जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा …