Breaking News
Home / breaking / ट्यूशन जा रहे 13 वर्षीय बच्चे पर चाकू से हमला किया, सिर पर 13 टांके

ट्यूशन जा रहे 13 वर्षीय बच्चे पर चाकू से हमला किया, सिर पर 13 टांके

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में बदमाशों के हौसले इन दिनों बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं. बदमाशों में पुलिस का कोई भी को नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला अंबाला शहर के हीरा नगर से सामने आया है, जहां पर एक 13 वर्षीय बच्चे पर दिनदहाड़े चाकू से हमला कर दिया जाता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, हमलावर की पहचान हो गई है.

जानकारी के अनुसार, 13 वर्षीय अमित अपने घर से ट्यूशन की ओर जा रहा था. बीच रास्ते में एक बाइक सवार व्यक्ति ने उसे रोककर उसके साथ मारपीट की और चाकू से हमला कर दिया. समय रहते आस-पड़ोस के लोग उस 13 वर्षीय बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर उसके सर पर टांके लगाए गए और बाकी का उपचार किया गया.

मीडिया से बात करते हुए अमित ने बताया कि वे अपने घर से ट्यूशन की तरफ जा रहा था और पीछे से एक बाइक सवार व्यक्ति ने उसके ऊपर हमला कर दिया, जिसकी वजह से उसे काफी गहरी चोटें आई हैं. नागरिक अस्पताल के डॉक्टर मनीष ने बताया कि उनके पास एक मामला आया था जिसमें एक बच्चे के ऊपर किसी ने हमला किया था.

 

फिलहाल, बच्चे के सिर पर टांके लगे हैं और उसका बाकी का उपचार किया जा चुका है.  मामले में दो नंबर पुलिस चौकी के इंचार्ज का कहना है कि  एक 13 वर्षीय बच्चे पर देवांशु नाम के व्यक्ति ने हमला कर दिया, फिलहाल परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं उस हिसाब से कार्यवाही की जाएगी.

Check Also

एसी कोच में पसीना आने पर भड़के रेलयात्री, ट्रेन रुकते ही कर दिया हंगामा

मथुरा। मंगला एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में कूलिंग कम होने से यात्रियों पर यात्रियों का …