Breaking News
Home / breaking / ट्रेन में आधी रात महिला से अश्लीलता, तीन शराबी अरेस्ट

ट्रेन में आधी रात महिला से अश्लीलता, तीन शराबी अरेस्ट

नई दिल्ली। पुरानी दिल्ली से प्रतापगढ़ जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस (14208) में बुधवार की रात शराब के नशे में धुत तीन यात्रियों ने एक महिला यात्री को देखकर फब्तियां कसी। इतना ही नहीं महिला के पति ने जब विरोध किया तो तीनों यात्री मारपीट पर अमादा हो गए। कंट्रोल की सूचना पर बरेली जंक्शन जीआरपी और आरपीएफ ने तीनों आरोपी यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया। दो आरोपी एयरफोर्स में फोर्थ क्लास कर्मचारी हैं, जबकि एक उनका दोस्त है।

यह भी देखें

बरेली जंक्शन जीआरपी के मुताबिक, बुधवार की रात करीब 1:00 बजे रेल कंट्रोल को किसी यात्री ने सूचना दी, पद्मावत एक्सप्रेस के कोच नंबर एस-4 में हंगामा हो रहा है। कुछ यात्री नशे में धुत होकर गाली गलौज कर रहे हैं। सूचना पर आरपीएफ- जीआरपी ने कोच को अटेंड किया। कोच में दिल्ली के रहने वाले दीपक पाल,पंकज और प्रदीप कुमार नशे में धुत होकर यात्रियों से अभद्रता कर रहे थे। तीनों को गिरफ्तार किया गया।

वहीं दिल्ली के ही रहने वाले प्रतापगढ़ को सफर कर रहे एक यात्री ने जीआरपी को लिखित तहरीर दी।  यात्री का आरोप है,आरोपी यात्री दीपक पाल, प्रदीप और पंकज ने कोच में ही बैठकर शराब पी। उसकी पत्नी को देखकर बार-बार अश्लील फब्तियां कस रहे थे। जब उसने इस बात का विरोध किया तो तीनों यात्री गाली गलौज और मारपीट करने पर आमादा हो गए। उसके साथ भी अभद्रता की। जीआरपी ने आरोपी यात्री दीपक पाल, पंकज और प्रदीप के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर हंगामा करना।

महिला यात्री से अश्लीलता, मारपीट और अभद्रता करना समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।जीआरपी इंस्पेक्टर अमीराम सिंह का कहना है, यात्री की तहरीर पर आरोपी दीपक पाल, प्रदीप और पंकज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मेडिकल कराया जा रहा है। जेल भेजा जाएगा। दीपक और पंकज एयरफोर्स में फोर्थ क्लास कर्मचारी हैं।

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …