Breaking News
Home / breaking / डॉक्टरों ने डिलीवरी के बाद महिला के शरीर में छोड़ दी पट्टी

डॉक्टरों ने डिलीवरी के बाद महिला के शरीर में छोड़ दी पट्टी

फरीदाबाद। फरीदाबाद के सिविल हॉस्पिटल में डॉक्टरों की लापरवाही का मामला सामने आया है जिसके चलते डॉक्टरों ने डिलीवरी के दौरान महिला के शरीर में पट्टी छोड़ दी और उसे निकालना भूल गए जिसके चलते पिछले आठ दिन से महिला को टॉयलेट जाने में तकलीफ हो रही थी।

आखिरकार परिजन महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां अपनी भूल को देखकर डॉक्टरों ने वह पट्टी निकाल दी। हालांकि अब पीड़ित महिला और उसके परिजन इसे डॉक्टरों की लापरवाही और भूल बता रहे हैं जिसके चलते महिला की जान भी जा सकती थी। सिविल अस्पताल की पीएमओ डॉक्टर सविता यादव ने इस मामले में जांच करवाने की बात कही है।

बताया जा रहा है कि बीती 30 जनवरी को महिला की छोटे ऑपरेशन से सरकारी अस्पताल में डिलीवरी हुई थी। घर जाने के बाद महिला को टॉयलेट करने में परेशानी आ रही थी और जब वह टॉयलेट गई तो उसे महसूस हुआ कि कोई कपड़ा उसके अंदर है। इस पर परिजनों के साथ महिला को सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने आनन-फानन में शरीर में छोड़ी गई पट्टी को निकाल दिया और परिजनों को दवाइयां लिखकर दे दी, लेकिन यह मामला मीडिया के सामने आ गया।

पीएमओ डॉक्टर सरिता यादव से बात की तो उन्होंने कहा कि अभी उनके संज्ञान में यह मामला आया है। इसलिए इस मामले की जांच करवाई जाएगी और पीड़ित महिला को तमाम दवाइयां उपलब्ध करवा दी जाएंगी

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …