Breaking News
Home / breaking / डॉक्टर ने पत्नी और बेटे को लगाया मौत का इंजेक्शन, फिर खुद ने भी दी जान 

डॉक्टर ने पत्नी और बेटे को लगाया मौत का इंजेक्शन, फिर खुद ने भी दी जान 

काकीनाडा। आंध्रप्रदेश के कोनासीमा क्षेत्र के अमलापुरम शहर में शुक्रवार को एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ कथित तौर पर जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

पुलिस ने कहा कि संभवत: वित्तीय समस्याओं की वजह से परिवार ने यह कदम उठाया है। मृतक की पहचान डॉ पेनुमात्सा रामकृष्णराजू (57), उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी (50) और बेटे संदीप के रूप में की गई है।

डॉ रामकृष्ण राजू एक आर्थोपेडिक सर्जन थे और श्रीकृष्ण आर्थोपेडिक एंवं मल्टी स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल चलाते थे। उनके बेटे संदीप ने हाल ही में जीएसएल मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी।

शवों के पास एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा था कि डॉक्टर ने विभिन्न स्रोतों से ऋण लेकर रियल स्टेट कारोबार में भारी निवेश किया था लेकिन भारी नुकसान की वजह से वह कर्जा नहीं उतार पा रहे हैं और इसी वजह से वह अपने जीवन का अंत करने को मजबूर हैं।

अमलापुरम के पुलिस उपाधीक्षक बाशा ने मीडियाकर्मियों को बताया कि पूरे परिवार के इस तरह आत्महत्या करने के कारणों की विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …