Breaking News
Home / breaking / थाने में घुसकर थानेदार की वर्दी चुरा लाया यह शख्स, जानिए क्यों किया ऐसा

थाने में घुसकर थानेदार की वर्दी चुरा लाया यह शख्स, जानिए क्यों किया ऐसा

कुरुक्षेत्र। जो पुलिस खुद अपने सामान की हिफाजत नहीं कर सकती, वह दूसरों का चोरी गया समान क्या खाक बरामद करेगी। पुलिस की इसी अकर्मण्यता को उजागर करने के लिए एक युवक ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि पुलिस पानी-पानी हो गई।

मामला पिहोवा थाना क्षेत्र का है। अपनी गाड़ी चोरी हाेने से परेशान एक युवक ने पुलिस की सुरक्षा व्‍यवस्‍था की पाेल खोलने के लिए थाने में ही स्टिंग ऑपरेशन कर डाला। युवक शुक्रवार रात थाने में अाराम से गया और फिर थानेदार की वर्दी, लैपटॉप और अन्‍य सामान चुराकर लौट आया। इस दौरान किसी पुलिसकर्मी को भनक तक नहीं लगी। शनिवार को उसने मीडिया के सामने पूरा मामला उजागर किया।

पत्रकारों से बातचीत में युवक ने बताया कि वह पुलिस विभाग की आंखें खोलना चाहता था। उसने कहा कि अाखिर जब पुलिस खुद का घर की सुरक्षा नहीं कर सकती और वहां आराम से कोई चोरी कर सकता है तो वह शहर की सुरक्षा क्या करेगी। ऐसे में उसने शहर के पिहोवा थाने में स्टिंग आॅपरेशन का फैसला किया।
युवक ने बताया कि दो दिन पहले उसकी गाड़ी चोरी हो गई थी। इसका पता नहीं चलने से वह परेशान था। इसी कारण उसने पुलिस की पोल खोलने की ठानी। वह शुक्रवार रात पिहोवा थाने पहुंचा। वहां आराम से अंदर तक चला गया। इस दौरान किसी पुलिसकर्मी को भनक तक नहीं लगा। वह थाने से एसएचओ की वर्दी, लैपटॉप और अन्‍य सामान अपने साथ आराम से ले आया। इस दौरान थाने में किसी ने नहीं राेका-टोका आैर उसे कोई दिक्‍कत नहीं हुई। वह आराम  से थाने से बाहर आ गया। उस समय थाने में सारे पुलिसकर्मी सो रहे थे।

Check Also

पति गया बाहर कमाने, पीछे से हुआ पत्नी का गैंगरेप

जयपुर। कोटखावदा थाना इलाके में बेटे को जान से मारने की धमकी देकर एक महिला …