Breaking News
Home / breaking / दहशत : कार में बैठी फैमिली पर अंधाधुंध फायरिंग

दहशत : कार में बैठी फैमिली पर अंधाधुंध फायरिंग

चंडीगढ़। भिक्खीविंड से थोड़ी दूर पड़ते गांव वीरम के नजदीक ईंटों वाले भट्ठे के पास अनजान व्यक्तियों की तरफ से कार सवार परिवार पर अंधाधुन्ध गोलियां चला दीं गई, जिसमें एक की मौत हो गई है।

 

इस संबंधी जानकारी देते मृतक के साढू सुखवंत सिंह ने बताया कि जज्जबीर सिंह जोकि गांव दाऊके का निवासी था और गांव मक्खी में व्याह हुआ था। उन्होंने कहा कि जज्जबीर सिंह अपनी पत्नी और बेटी के साथ अपने ससुराल सुखमनी साहिब जी के पाठ के भोग के लिए आया हुआ था। आज वह अपनी पत्नी हरमनदीप कौर और बेटी मनरीत झलर के साथ वापस अपनी कार में अपने गांव दाऊके को जा रहा था।

 

थाना प्रमुख भिक्खीविंड इंस्पैक्टर सर्बजीत सिंह ने जानकारी देते बताया कि जज्जबीर सिंह जब गांव वीरम नजदीक भट्ठे के पास पहुंचे तो करेटा गाड़ी में सवार अनजान व्यक्तियों की तरफ से गोलियां मार दीं गई, जिसमें जज्जबीर सिंह की मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस की तरफ से लाश को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करने उपरांत जांच शुरू कर दी गई है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पट्टी में भेजा गया है। बातचीत दौरान मृतक की पत्नी हरमनदीप कौर और अन्य पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि मृतक जज्जबीर सिंह ससुराल परिवार घर गांव मक्खी कलां से अपने गांव वापस जा रहे थे।

हमलावरों की तरफ से उन्होंने अपनी गाड़ी आगे लाकर उनकी गाड़ी को रोक कर गोलियां चलाईं, जिसमें जज्जबीर सिंह को गंभीर जख्मी कर दिया, जिसको तुरंत भिक्खीविंड अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …