Breaking News
Home / breaking / दुल्हन ने सबके सामने उतारा लहंगा, फिर प्रेमी के साथ फुर्र

दुल्हन ने सबके सामने उतारा लहंगा, फिर प्रेमी के साथ फुर्र

गिरिडीह. शादी से ठीक पहले यानी जयमाल के रस्म से पहले ही दुल्हन आशिक के साथ फरार हो गई. शादी में हुई ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का केंद्र बन गई है.
घटना झारखंड के गिरिडीह जिला की है. जिले के गावां प्रखंड के बादीडीह पंचायत अंतर्गत बाबा बगलासोत मंदिर में सोमवार की देर रात ये घटना हुई. एक शादी समारोह के दौरान मंडप से ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. बारात लेकर पहुंचे वर पक्ष को बगैर दुल्हन के ही लौटना पड़ा. घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. दरअसल गावां प्रखंड के बादीडीह गांव निवासी वीरेंद्र साव के पुत्र त्रिलोक कुमार की शादी इसी प्रखंड के मालडा में तय हुई थी.
दोनों पक्षों ने बादीडीह के बगलासोत शिव मंदिर में विवाह समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया. बीती देर रात लड़की पक्ष के लोग मंदिर परिसर में शादी की रस्म को पूरा कर रहे थे. वर पक्ष के लोग बारात लेकर मंदिर परिसर पहुंचे जिसके बाद वधू पक्ष के द्वारा स्वागत किया गया. इसके बाद शादी से जुड़ी अन्य रस्में हुई तब तक दुल्हन साथ थी.
जयमाला की तैयारी जब होने लगी तो दुल्हन 5 मिनट में आने की बात कह कर कुछ देर के लिए किनारे चली गई. जब जयमाला के लिए दुल्हन को बुलाया जाने लगा तो वह गायब थी.
प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि भीड़ से 300 मीटर दूर बाइक लगाकर एक लड़का हाथ में दो हेलमेट लेकर आया था. अचानक दुल्हन लहंगा पहने बाहर निकली. उसने अंदर से जींस पहनी हुई थी. बाहर निकलते ही उसने लहंगा को खोलकर हटा दिया उसके बाद हेलमेट पहनकर बाइक पर बैठी और चली गई. हालांकि इस मामले को लेकर लड़की के पिता ने गावां थाना में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस प्रशासन से विनती करते हुए अपनी बेटी को ढूंढने का आग्रह किया है.
लड़की के अपने प्रेमी के साथ भागने के बाद वर पक्ष को शर्मिंदगी के साथ उल्टे पांव घर वापस लौटना पड़ा.

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …