Breaking News
Home / breaking / नए मेयर सरकारी बंगले में नहीं बल्कि अपनी झुग्गी में ही रहेंगे

नए मेयर सरकारी बंगले में नहीं बल्कि अपनी झुग्गी में ही रहेंगे

अहमदाबाद। गुजरात के सबसे बड़े महानगर अहमदाबाद के आज नए मेयर घोषित किए गए किरीट परमार ने कहा है कि वह इस पद के लिए शहर के पॉश इलाक़े में बने आवासीय बंगले में नहीं बल्कि अपने एक कमरे की चाल (झुग्गीनुमा घर) में ही रहेंगे।

क़रीब 50 वर्षीय परमार शहर के पूर्वी इलाक़े के ठक्करबापानगर वार्ड से पार्षद चुने गए हैं। इस बार उनकी मनपा पार्षद के तौर पर तीसरी बार की जीत है। वह 2010 से लगातार जीतते आ रहे हैं। परमार अविवाहित हैं।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से लम्बे समय से जुड़े परमार शहर के बापूनगर की एक चाल में बने एक कमरे के झुग्गीनुमा घर में बेहद सादगी से रहते हैं। उनके घर में फ़्रीज़, सोफ़ा और कूलर जैसी चीज़ें भी नहीं हैं।

 

मेयर पद के लिए अपने नाम की घोषणा के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वह अविवाहित हैं और अकेले हैं इसलिए अपने पुराने घर में आम लोगों के बीच ही रहेंगे। पॉश इलाक़े लॉ गार्डन में मेयर के सरकारी आवास के तौर पर बने विशाल बंगले का वह केवल सरकारी कामकाज के लिए ही इस्तेमाल करेंगे।

ज्ञातव्य है कि भाजपा ने गत 21 फरवरी को हुए चुनाव में अहमदाबाद मनपा की कुल 192 में से 158 सीटें जीत कर सत्ता में वापसी की थी। परमार का कार्यकाल ढाई साल का होगा।

Check Also

 19 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …