Breaking News
Home / breaking / नवनवेली प्रेमिका को ससुराल जाते समय मारी गोली, खुद को भी उड़ाया

नवनवेली प्रेमिका को ससुराल जाते समय मारी गोली, खुद को भी उड़ाया

नालंदा. जिले के रहुई थाना भागन विगहा न्यू बाईपास इलाके में मायके से ससुराल जा रही नवविवाहिता को रास्ते में रोककर सनकी आशिक ने पहले लड़की को गोली मारकर और फिर खुद को गोली मार ली. वहीं, दोनों को बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया. यहां चिकित्सकों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया. जबकि लड़के को चिंताजनक हालत में पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया गया था, यहां उनकी भी मौत हो गई है.

लड़की की शादी 4 दिन पहले 26 मई को रहुई थाना इलाके के शाहपुर गांव में हुई थी. आज वह शादी के बाद अपने ससुराल जा रही थी. इसी दौरान सिरफिरे आशिक ने रास्ते में रोककर लड़का को  मौत के घाट उतार दिया गया. सूचना मिलते ही डीएसपी संजय कुमार मौका वारदात पर पहुंचे. यहां  उन्होंने लड़के की बाइक और हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल और गोली के खोखे बरामद किए.

 

इधर, पति ससुराल से अपनी पत्नी की विदाई कराकर अपने गांव ले जा रहा था. इसी दौरान सनकी प्रेमी को इस बात की भनक लग गई. वहीं, सनकी प्रेमी ने मोटरसाइकिल से स्कोर्पियो का पीछा कर खिदरचक पुल के पास सनकी प्रेमी रेहान ने ओवरटेक करके पहले प्रेमिका को गोली मारी दी और इसके बाद कुछ भी सिर में गोली मार ली.

वहीं, सबसे बड़ी बात यह है कि लड़की के हाथों की मेहंदी का रंग अभी फीका भी नहीं पड़ा था कि सनकी प्रेमी ने उसकी दुनिया ही उजाड़ दी. हालांकि सनकी प्रेमी ने स्कॉर्पियो में सवार नवविवाहित के पति विकास कुमार को जिंदा छोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार, सनकी प्रेमी और नवविवाहिता के साथ पूर्व में ही प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन परिजनों ने लड़की की शादी पिछले 26 मई को रहुई के विकास कुमार से कर दी थी. यही बात सनकी प्रेमी को रास नहीं आई और इससे नाराज होकर उसने दर्दनाक और भयानक घटना को अंजाम दिया.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …