Breaking News
Home / breaking / नवविवाहिता ने पति को भाभी के संग कमरे में पकड़ा, बोला- मैं भौजी के संग ही रहूंगा

नवविवाहिता ने पति को भाभी के संग कमरे में पकड़ा, बोला- मैं भौजी के संग ही रहूंगा

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इस पर बवाल मच गया. पति बोला कि मैं भाभी के साथ ही रहूंगा. फिर बवाल में जेठ यानी भैंसुर की एंट्री हुई और उसने कहा कि ‘वो भाभी के साथ है, तुम मेरे साथ रहो.’ ये सुनकर महिला के होश उड़ गए
घटना मुजफ्फरपुर के कांटी थाना इलाके की है. जहां पत्नी ने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. जब इस बात का विरोध किया तो पति गुस्से में आकर गाली-गलौच करने लगा. फिर पति, भाभी और जेठ ने मिलकर महिला के साथ जमकर मारपीट की. इस घटना में महिला घायल हो गई. महिला की हालत गंभीर है. उनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.
महिला की शादी दो साल पहले हुई थी. उनका पति रंजीत कुमार सिंह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और दूसरे राज्य में नौकरी करते हैं. वह पिछले एक सप्ताह से घर पर है. महिला को शक था कि उनके पति और भाभी के बीच कुछ चल रहा है.
महिला ने बताया कि उनका पति भाभी के कमरे में गया था. जब काफी देर तक वह नहीं लौटा तो वह कमरे की ओर गईं. वहां भाभी और पति को एक साथ आपत्तिनजक हालत में देख लिया.
महिला के टोकने पर पति गुस्से में आ गया. उसने गाली-गलौज शुरू कर दी. फिर महिला से कहा कि ‘मैं भाभी के साथ रहूंगा. तुम्हे जो ठीक लगे करो.’ जब ये बात घर में बताई तो भैसुर ने कहा कि ‘वो भाभी के साथ है, तुम मेरे साथ रहो. कोई प्राब्लम नहीं होगी.’ पीड़िता प्रीति कुमारी ने बताया कि जब उसने भैसुर का विरोध किया तो, उसने मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद भाभी ने मारपीट की. फिर तीनों पति, भाभी और जेठ तीनों ने मिलकर मारपीट की.

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …