Breaking News
Home / breaking / नशे में धुत्त मिलीं बड़े घरानों की 70 बहू-बेटियां

नशे में धुत्त मिलीं बड़े घरानों की 70 बहू-बेटियां

add kamal

 

वडोदरा। शहर के पास भीमपुरा में अखंड फ़ार्म में गुरुवार देर रात पुलिस ने छापा मारा। वहां 200 से ज्यादा व्यवसायी, व्यापारी सहित नामीगिरामी लोग पकड़े गए| जिसमें आईपीएल पूर्व प्रमुख चिरायु अमीन, एक क्रिकेटर सहित 70 महिलाएं भी उस शराब पार्टी में शामिल थीं। गुजरात में शराबबंदी के चलते ये गैरकानूनी है।

img_20161224_020538

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पार्टी का आयोजन व्यवसायी जितेन्द्र शाह ने अपनी पोती की सगाई के उपलक्ष्य में रखी थी। पार्टी में मेहमानों के लिए कई तरह की विदेशी शराब परोसी जा रही थी। पुलिस जांच के दौरान 10-15 शराब के बक्से बरामद हुए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये सूचना मिली कि शहर के बाहरी हिस्से में बने फॉर्महाउस में शराब पार्टी चल रही है। इस पर 50 पुलिसकर्मियों के दल ने रात करीब साढ़े दस बजे वहां छापा मारा।

kewa-product

पुलिस को फॉर्महाउस पार्किंग में लक्जरी कारें दिखीं, जिससे पुलिस को अंदाजा हो गया था कि पार्टी में बड़ी संख्या में धनाड्य लोग शामिल हैं। छापे में पुलिस ने 200 लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सभी लोग शराब के नशे में थे। गिरफ्तार किए लोगों में 70 महिलाएं भी हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हाल ही में शराबबंदी के खिलाफ निषेध अपराध संशोधित कानून पास किया गया है। जिसके तहत सभी के खिलाफ कड़क कार्रवाई की जायेगी| पुलिस जांच कर रही है कि इतनी भारी मात्रा में विदेशी शराब की सप्लाई किसने की थी।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …