Breaking News
Home / breaking / नाबालिग छात्रा से चलती कार में रेप, दो अरेस्ट

नाबालिग छात्रा से चलती कार में रेप, दो अरेस्ट

डेहरी आन सोन। बिहार में रोहतास जिले के डालमियानगर थाना क्षेत्र के रामकिशोर सिंह कॉलेज के समीप गुरूवार को परीक्षा देकर लौट रही दो नाबालिग छात्राओं का अपहरण कर एक के साथ दुष्कर्म करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने  बताया कि जिले के अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र की दो छात्राए इंटरमीडियट की टेस्ट परीक्षा देकर घर लौटने के लिए डेहरी-अकोढ़ीगोला मार्ग पर यात्री वाहन के इंतजार में खड़ी थी तभी कार पर दो युवकों ने उन्हें जबरन गाड़ी में बिठा लिया।

युवकों ने चलती कार में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद कार सवार युवकों ने छात्राओं को नगर थाना क्षेत्र के पाली पुल के पास छोड़ दिया। सूत्रों ने बताया कि छात्राओं ने घटना की सूचना दूरभाष पर अपने परिजनों दी जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी।

बाद में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार के निर्देश पर पुलिस की विशेष टीम ने त्वरित करवाई करते दोनों अभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया निवासी बैद्यनाथ प्रसाद और रोहित सिंह के रूप में की गई है।

अनुसंधान के इस बात का भी खुलासा हुआ है कि बैद्यनाथ अवैध शराब का कारोबार करता है और इसे लेकर वह जेल भी जा चुका है। पीड़ित छात्रा का मेडिकल जांच कराई गई है। अदालत में बयान दर्ज करा कर छात्राओं को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। इस संबंध में महिला थाना में पोक्सो एक्ट के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

Check Also

थानेदार के नाम पर घूस लेते पुलिस कांस्टेबल अरेस्ट

डूंगरपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के पुलिस कांस्टेबल …