Breaking News
Home / breaking / नाबालिग प्रेमिका से घर में घुस रेप, फिर हत्या कर फरार

नाबालिग प्रेमिका से घर में घुस रेप, फिर हत्या कर फरार

बेतिया. बिहार में सगाई से ठीक दो दिन पहले एक युवती की लाश मिली. बेटी का लाश मिलते ही घरवाले हैरान रह गए और युवक पर संगीन आरोप लगाये. मामला बेतिया से है जहां नौतन प्रखंड के हरिनगर गांव में ये घटना हुई. गांव की एक नाबालिग लड़की का शव उसके कमरे से बरामद हुआ. परिजनों ने आशंका जताई है कि लड़की के प्रेमी ने ही हत्या का शव को फंदे से लटका दिया.

आरोपी को आसपास के लोगो ने रंगे हाथ पकड़ लिया था लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गया. मृतक के परिजन ने दुष्कर्म का प्रयास कर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के पिता को हिरासत में ले लिया है. पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. जगदीशपुर ओपी थाना क्षेत्र के वरदाहा पंचायत के वार्ड एक निवासी शौकत मियां की 15 वर्षीय पुत्री रुखसार खातून शुक्रवार की देर रात अपने घर में सोई थी. घर में वह अकेली थी क्योंकि दो दिन बाद उसकी सगाई होने वाली थी.

सगाई को लेकर उसके घर के लोग खरीदारी करने बाजार गए हुए थे. इसी बीच उसी गांव का भीम पटेल रुखसार के कमरे में घुसा और दुष्कर्म किया. उसके बाद उसने लड़की की दुपट्टा से गला घोंट कर हत्या कर दी और शव को एस्बेस्टस में लटका दिया. घर वाले जब घर में घुसे तो वह मौका देखकर आरोपी फरार हो गया. हत्या के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया है. जगदीशपुर पुलिस ने भीम पटेल के पिता कन्हैया पटेल को हिरासत में ले लिया है.

Check Also

मौलाना ने 14 साल की लड़की से किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर दी गर्भपात की दवा

कानपुर. एक किशोरी को बहला फुसला कर मौलाना चार माह तक दुष्कर्म करता रहा. जब …