Breaking News
Home / breaking / नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के मामले में पांच अरेस्ट

नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के मामले में पांच अरेस्ट

 

थोटूकुडी। तमिलाडु के कुलातुर में एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के मामले में एक किशोर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पीड़ित लड़की ने आरोपियों की हरकतों से तंग आकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है।

पुलिस ने  बताया कि 17 वर्षीय लड़की ने नौ मई को अपने घर में आत्महत्या करने की कोशिश की। लड़की के शरीर का 40 फीसदी हिस्सा जल गया है और उसका थोटूकुडी गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन आरोपियों के खिलाफ तत्काल कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। आरोपी घटना के बाद गांव से फरार हो गए थे। पुलिस अधीक्षक अरुण बालगोपालन ने घटना की जानकारी मिलते ही चार विशेष टीमें बनाई औ एम वेलुसामी (29), वी सरवनन (27), के उदयकुमार (19), वी करुप्पासामी (19) और 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं। नाबालिग आरोपी को पलायमकोट्टई के किशेार गृह और अन्य चार आरोपियों को पेरूरानी जेल में रखा गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी लड़की को बार-बार फोन कर रहे थे और जब उसने अपना फोन बंद कर दिया था तो आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर उसने फोन कॉल के जवाब नहीं दिए तो उसे मार दिया जाएगा।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …