Breaking News
Home / breaking / नौकरी का झांसा देकर युवतियों से कराते थे अश्लील डांस

नौकरी का झांसा देकर युवतियों से कराते थे अश्लील डांस

cabre

महिलाओं की तस्करी के आरोप में दम्पती अरेस्ट, चार युवतियां मिलीं

कैनिंग। दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग थाने की पुलिस ने महिलाओं की तस्करी के आरोप में एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही पुलिस को विभिन्न राज्यों में बेची गई चार युवतियां भी मिली हैं।

add kamal

पुलिस के अनुसार येे लडकियां कैनिंग एवं जीवनतला थाना इलाके की रहने वाली हैं। पुलिस के दल को करीब 20 दिनों के तलाशी अभियान के दौरान ये लड़कियां दिल्ली व उत्तर प्रदेश से मिलीं।

पुलिस ने इस मामले में एक स्थानीय दम्पत्ति को गिरफ्तार किया है जिनके नाम विश्वजीत हालदार एवं पायल हालदार है। गौरतलब है कि कैनिंग थाना में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की छानबीन में पुलिस को और लडकियों के राज्य से बाहर बेचे जाने की जानकारी मिली।

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किये गये विश्वजीत एवं पायल के माध्यम से इलाके के कई और महिलाओं को दिल्ली, हरियाणा व उत्तर प्रदेश सहित देश के अन्य राज्यों में बेचा गया। गिरफ्तार दंपत्ति की निशानदेही पर पुलिस ने तीन अन्य महिलाओं को भी पकड़ा।

पुलिस सूत्रों के अनुसार विश्वजीत एवं पायल लडकियों को अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देकर उत्तर प्रदेश ले गए। वहां से दूसरी जगहों पर ले जाकर उनसे अश्लील नृत्य करवाया जाता था। इन लडकियों को उनके परिजन से सम्पर्क नहीं करने दिया जाता था।

 

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …