Breaking News
Home / breaking / न्यूयार्क में रहस्यमय तरीके से कोमा में पहुंचा कोलकाता का छात्र

न्यूयार्क में रहस्यमय तरीके से कोमा में पहुंचा कोलकाता का छात्र

add kamal

कोलकाता। कोलकाता का एक छात्र अमेरिका के न्यूयार्क में रहस्यमय तरीके से कोमा में चला गया है। घटना की जानकारी शुक्रवार को मिली है।

छात्र का नाम देवार्पण मुखर्जी है। कोलकाता के अहमर्स्ट स्ट्रीट थाना इलाके के सुखिया स्ट्रीट में उसका परिवार रहता है। वह न्यूयार्क यूनिवर्सिटी में कम्प्यूटर साइंस की पढ़ायी करता है।

15-43-40-images

गत छह महीने से वह वहीं पर रह रहा था। बुधवार को उसके साथ ही वहां पढ़ने वाले बंगाली अमेरिकन दोस्त ने फोन कर उसके परिजनों को बताया कि वह कोमा में चला गया है और उसकी हालत गंभीर है जबकि एक दिन पहले ही घरवालों से देवार्पण ने बात की थी व वह पूरी तरह से स्वस्थ था।

keva bio energy card-2

उसके फुफेरे भाई शिवेंदु ने इस बारे में बताया कि 9 फरवरी को उसके दोस्त ने फोन किया व बताया कि किसी कारणवश वह अचानक गिर पड़ा व कोमा में चला गया है।

वहां के एक अस्पताल में उसे भर्ती करवाया गया है व उसकी स्थिति गंभीर है। जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार की रात देवार्पण के मामा अमेरिका के लिए रवाना हो गये हैं।

इसके पहले घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी जिसके बाद उन्होंने ट्वीट के जरिये ही मदद का भरोसा दिया है।

दरअसल अमेरिका में जारी नस्लीय भेदभाव व दो भारतीय नागरिकों की गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आने के बाद देवार्पण के परिजन काफी चिंतित हैं। उसके साथ भी किसी तरह की नस्लीय हिंसा की आशंका से भी परिजन इनकार नहीं कर रहे हैं।

Check Also

 20 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, द्वादशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …