Breaking News
Home / breaking / पति की प्रेमिका का अपहरण कर गुप्तांग में डाली मिर्च और चटनी

पति की प्रेमिका का अपहरण कर गुप्तांग में डाली मिर्च और चटनी

राजकोट। गुजरात में राजकोट शहर के बी डिवीजन क्षेत्र में एक महिला ने दो लोगों के साथ मिलकर अपने पति की प्रेमिका का अपहरण करके उसकी पिटाई कर दी।

पुलिस ने बताया कि निकावाखड निवासी इकबालभाई हु शाहमतदार की पत्नी रेश्माबेन (39) ने मामला दर्ज करवाया है कि रुखशार मोहसिन बुधिया के पति मोहसिन के साथ उसे प्रेम संबंध था और वह रेश्माबेन साथ रहता था, जो रुखशार को पसंद नहीं था।

इस पर रुखशार ने एक महिला, ऑटो रिक्शा चालक और एक अज्ञात लड़के के साथ मिलकर रेश्मा को जबरदस्ती पकड़ कर रिक्शा में बिठाकर उसका अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं उसकी पिटाई कर दी और उसके गुप्तांग में मिर्च की चटनी डाल दी और जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शंरू कर दी है।

 

बताया जाता है कि शहर के पारेवडी चौक में मोहसीन और उसकी प्रेमिका साइकिल स्टोर पर आए थे। दोनों खरीदारी कर रहे थे, इसी बीच मोहसीन की पत्नी भी वहां पर आ पहुंची। पत्नी को देखकर मोहसीन हडबडा गया। वहीं, दूसरी ओर पत्नी का आक्रोश बढ़ गया और उसने फोन कर अपने दो परिचित युवकों को मौके पर बुला लिया।

इसके बाद ऑटो रिक्शा से उसका अपहरण कर अवध रोड की ओर ले गई तथा युवती के साथ तीनों ने बेरहमी से मारपीट की। इसके बाद युवती को वहीं छोड़कर मोहसीन की पत्नी और उसके साथी वहां से चले गए। इस दौरान मोहसीन प्रेमिका को छोड़कर रफूचक्कर हो गया था। पुलिस के अनुसार युवती की उम्र 40 साल है। उसकेे 4 बच्चे भी है। जबकि बड़ा बेटा 20 साल का है। मोहसीन ने हिंदू युवती के साथ प्रेम विवाह किया था।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …