Breaking News
Home / breaking / पति को चलती ट्रेन से नीचे फेंका; इसके बाद पत्नी से लूटपाट

पति को चलती ट्रेन से नीचे फेंका; इसके बाद पत्नी से लूटपाट

 

गजरौला। दिल्ली से पैसेंजर ट्रेन में सवार हुए पति का शव गजरौला में रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर पड़ा मिला है। मृतक की पत्नी का आरोप है कि जहरखुरानी गिरोह ने नशीली चाय पिलाकर उसके साथ लूटपाट की और उनके पति को ट्रेन से फेंक दिया। जीआरपी घटना को संदिग्ध बताते हुए जांच कर रही है।

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के रुखालू गांव निवासी रमेश अपनी पत्नी देववती के साथ हरियाणा में रहकर मजदूरी करते थे। शनिवार की रात दोनों गजरौला आने के लिए दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

वहां से रमेश ने अपने पुत्र को फोन कर पैसेंजर ट्रेन से घर आने की बात भी बताई थी। यह ट्रेन रात 11 बजे स्थानीय रेलवे स्टेशन पर पहुंचती है। रविवार की सुबह रमेश का शव गजरौला में रेलवे स्टेशन के पास ही ट्रैक पर पड़ा मिला।

जीआरपी ने मृतक के स्वजन को सूचना दी। मौके पर पहुंचे स्वजन ने बताया कि मृतक के साथ मौजूद पत्नी लापता हैं। जबकि, रविवार को ही दोपहर के समय पत्नी देववती घर पहुंच गई। पत्नी ने स्वजन से बताया कि दिल्ली में जहरखुरानी गिरोह के सदस्य उसके पीछे पड़ गए थे और नशीली चाय पिलाकर बेहोश कर दिया था। इसके बाद उसे कुछ याद नहीं। ट्रेन में दोनों सवार हुए थे।

आरोप है कि उसी गिरोह के सदस्य ने पति को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया और महिला को बेहोशी की हालत में देहरादून जाने वाली ट्रेन से साथ ले गए। वहां कुंडल व पैंडल लूटकर फरार हो गए। काफी समय बाद होश आने पर महिला दूसरी ट्रेन में सवार होकर वापस गजरौला पहुंची।

 

जीआरपी चौकी प्रभारी श्याम बाबू ने बताया कि गजरौला में पति-पत्नी दोनों अलग-अलग ट्रेन से पहुंचे थे। फिर पति-पत्नी को एक साथ बेहोश कर लूट करने की बात संभव नहीं है।

यह भी देखें

 

रमेश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी साफ हो जाएगा कि उसे नशा दिया गया था या नहीं। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। अभी कोई तहरीर भी नहीं दी गई है। जांच के बाद तस्वीर साफ होगी। रमेश के साले कामेश ने बताया कि दिल्ली से ही कुछ लोग पति-पत्नी के पीछे लग गए थे। उन्होंने ही रमेश को मौत के घाट उतार दिया।

 

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …