Breaking News
Home / breaking / पत्नी को ड्रग्स देकर 80 पुरुषों से करवाया रेप, रोंगटे खड़े कर देगा यह केस

पत्नी को ड्रग्स देकर 80 पुरुषों से करवाया रेप, रोंगटे खड़े कर देगा यह केस

नई दिल्‍ली. फ्रांस के शहर मजान में अपनी ही बीवी को ड्रग्‍स देकर उसे सैकड़ों बार दुष्‍कर्म का शिकार बनवाने का मामला सामने आया है. पत्‍नी के साथ हुई इस वारदात की पति ने वीडियो भी बनाई. डेली मेल अखबार की खबर के मुताबिक इस सनकी पति के पास से कुल 83 ऐसे वीडियो बरामद हुए हैं. खासबात यह है कि जिन लोगों ने इस हैवान की पत्‍नी से साथ संबंध बनाए वो ना तो पति को जानते थे और ना ही पीड़ित महिला को. आरोपी पति की पहचान डोमिनिक पी के रूप में हुई है. वो इंटरनेट के माध्‍यम से एक ऐसे ग्रुप के साथ जुड़ा हुआ था जहां ‘बिना सहमति के सेक्स’ पर चर्चा होती थी.
इस ग्रुप का शीर्षक था ‘विदाउंट हर नोइंग’ यानी महिला की जानकारी के बिना उसके साथ संबंध बनाना. इस ग्रुप के सदस्‍य ऐसी महिलाओं के साथ संबंध बनाते थे जो महिला को पहले से नहीं जानते थे. डोमिनिक ने सभी फिल्‍मों को अपनी यूएसबी ड्राइव में सेव किया हुआ था. इस ड्राइव के फोल्‍डर का नाम था ‘एब्‍यूज’ यानी शोषण करना. टेलीग्राफ अखबार की रिपोर्ट के अनुसार डोमिनिक अपनी पत्‍नी के डिनर में ‘लोराजेप्‍म’ नामक ड्रग्‍स मिला देता था. इसके असर के बाद पत्‍नी गहरे नशे में होती थी. उसे पता ही नहीं चलता था कि उसके साथ क्‍या हो रहा है.
92 मुकदमे दर्ज, 51 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने पेश मामले में 51 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. सभी को कस्‍टडी में ले लिया गया है. महिला के साथ रेप के कुल 92 मुकदमे दर्ज किए गए हैं. यह सभी घटनाएं साल 2011 से 2020 के बीच हुई. बताया गया कि गिरफ्तार किए गए सभी 51 आरोपियों की उम्र 26 से 73 साल के बीच है. इन आरोपियों में नेताओं से लेकर फायर सर्विस से जुड़े अधिकारी, जेल का गार्ड, नर्स और पत्रकार शामिल हैं. इनमें से 33 लोग साल 2021 तक जेल जा चुके है.
कैसे हुआ घटना का खुलासा?
अभी भी ऐसे बहुत से आरोपी हैं जिनकी पहचान नहीं हो सकी है. मन में सवाल उठना लाजमी है कि ये हैवान आखिर कैसे पकड़ मे आया. दरअसल, घर के पास एक मार्केट में डोमिनिक कुछ महिला की स्‍कर्ट की फिल्‍म बना रहा था. शिकायत होने पर उसे गिरफ्तार किया गया. जिसके बाद उसके द्वारा की गई इन सभी घटनाओं का पता चल सका.

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …