Breaking News
Home / breaking / पत्‍न‍ियों की अदला-बदली का अजीबोगरीब मामला, इसमें दूल्‍हा भी खुश और दुल्‍हन भी

पत्‍न‍ियों की अदला-बदली का अजीबोगरीब मामला, इसमें दूल्‍हा भी खुश और दुल्‍हन भी

खगड़िया. ब‍िहार के खगड़‍िया में एक नहीं बल्‍क‍ि दो श‍ादियां चर्चा का व‍िषय बनी हुई है. इन दोनों शाद‍ियों में एक की पत्‍नी दूसरे की और दूसरे की पत्‍नी पहले वाले के साथ शादी कर ली है. बताया जा रहा है क‍ि एक शख्‍स एक दूसरे शख्‍स की पत्‍नी को भगाकर ले गया तो उसने पुल‍िस में केस दर्ज कराया. जब उसे अपनी पत्‍नी नहीं म‍िल सकी तो उसने उस शख्‍स की पत्‍नी से प्‍यार क‍िया और फ‍िर उसकी पत्‍नी को ही भगा कर ले गया. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. इस प्रेम की अजब कहानी के बारे में जब क‍िसी को पता चला तो सभी लोग दंग रह गए.

इस मामले के सामने आने के बाद बच्‍चों के बंटवारा सबसे द‍िलचस्‍प पहलू रहा है. बताया जा रहा है क‍ि मुकेश के 4 बच्चे हैं तो वहीं दूसरे शख्‍स नीरज के दो बच्चे हैं. दोनों के कुल 6 बच्‍चे हैं और दोनों कपल्‍स के पास तीन-तीन बच्‍चे हैं. मुकेश अपने चार बच्‍चों में से तीन बच्चों को घर छोड़ते समय साथ ले गया था. वहीं नीरज के दो बच्‍चे हैं और मुकेश के एक बच्‍चे को अपने साथ रख रहा है तो उसके पास भी अब तीन बच्‍चे हैं.

बताया जा रहा है क‍ि खगड़‍िया एक पसराहा थाना क्षेत्र के रहने वाले मुकेश को चौथम थाना क्षेत्र के रहने वाले नीरज की पत्नी रुबी से प्‍यार हो गया. इसके बाद बीते साल फरवरी 2022 में मुकेश रुबी को लेकर भाग गया और फ‍िर उसके साथ शादी कर ली.

इसके बाद नीरज ने अपनी पत्‍नी को भगा कर ले जाने वाले मुकेश के ख‍िलाफ केस दर्ज करवाया लेक‍िन जब पुल‍िस ने उसकी पत्‍नी को ढूंढने में नाकाम रही तो उसने मुकेश से बदला लेने की ठान ली है.

 

इसके बाद नीरज ने मुकेश की पत्‍नी से पहले प्‍यार क‍िया और उसे बाद 18 फरवरी को उसकी पत्‍नी रुबी को लेकर भाग गया. इसके बाद दोनों ने मंद‍िर में शादी कर ली. नीरज ने शादी के बाद बताया क‍ि वह इस शादी से खुश है और वह हरद‍िया गांव का रहने वाला है.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …