Breaking News
Home / breaking / पाकिस्तान के तेवर ढीले, अब बदला सुर

पाकिस्तान के तेवर ढीले, अब बदला सुर

jadhav

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय नौ सैनिक कुलभूषण जाधव के मसले पर अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में मुंंह की खा चुके पाकिस्तान ने तीन दिन बाद अचानक सुर बदल लिया है। माना जा रहा है कि अब वह केस का अंतिम फैसला नहीं होने पर जाधव की फांसी पर रोक के निर्णय पर अमल करेगा। यानी जाधव को फिलहाल फांसी नहीं देगा। इससे पहले पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय न्यायालय के इस निर्णय को मानने से इनकार ही कर रहा था।

add kamal

रविवार को भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित के मुंह से निकल ही गया कि जाधव की फांसी को लेकर पाकिस्तान इंटरनेशल कोर्ट के फैसले से बाध्य है। यानी अब पाकिस्तान कोर्ट का अंतिम आदेश आने तक जाधव को फांसी नहीं देगा।

बासित ने यह भी कहा कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय कानून मानने के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही उन्होंने अपनी लाइन ऊपर रखते हुए कहा कि वह यह बात सिर्फ कोर्ट के अस्थाई आदेश के संदर्भ में कह रहे हैं जिसके मुताबिक जाधव की फांसी पर रोक लगाई गई है, इसका केस की मेरिट पर कोई असर नहीं पड़ेगा। साथ ही उन्होंने यह भी दोहराया कि पाकिस्तान जाधव के खिलाफ अपने कानून के हिसाब से कार्रवाई करेगा।

keva bio energy card-1

इससे पहले शनिवार को पाकिस्तान के गृह मंत्री निसार चौधरी ने भी कहा था कि जाधव को पाकिस्तान के कानून से हिसाब सजा सुनाई गई है और पाकिस्तान अपने कानून के हिसाब से ही आगे काम करेगा। उन्होंने कहा था कि जाधव एक भारतीय जासूस है जो पाकिस्तान के खिलाफ संगीन अपराधों में शामिल था।

यह भी पढ़ें

जाधव की फांसी पर रोक, पाकिस्तान को झटका
goo.gl/Rk3t9A

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …