Breaking News
Home / breaking / पैसे के बदले नौकरी पाने वाले 14 अधिकारी अरेस्ट

पैसे के बदले नौकरी पाने वाले 14 अधिकारी अरेस्ट

गुवाहाटी। असम पुलिस ने बुधवार को पैसे के बदले नौकरी मामले में 14 अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। असम लोक सेवा आयोग द्वारा नियुक्त इन 14 अधिकारियों के अलावा इस मामले में संलिप्त 11 अन्य अधिकारियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने कहा कि ये 14 अधिकारी विभिन्न जिलों में असम पुलिस सेवा (एपीएस), असम लोक सेवा और अन्य सेवा संबंधी पदों पर नियुक्त किए गए थे। इन सभी को बुधवार को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया।

मुख्यमंत्री सर्बानंदा सोनोवाल ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मिली इस उपलब्धि पर पुलिस की प्रशंसा की और कहा कि रिश्वत देकर नौकरी पाने वाले किसी भी अधिकारी को छोड़ा नहीं किया जाएगा।

सोनोवाल ने कहा कि हमने पिछले साल एपीएससी कार्यालय से कुछ उम्मीदवारों की फर्जी उत्तर पुस्तिकाएं बरामद की थी। इस साल जून में हमने एपीएसी के जरिए चुने गए 25 अधिकारियों को समन भेजा, ताकि वे इन उत्तर पुस्तिकाओं से अपनी लिखावट को मिला सकें।

फोरेंसिक लैबरोटरी में इन पुस्तिकाओं को जब मिलाया गया, तो वे नकली निकलीं। पुलिस महानिदेशक मुकेश सहाय ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अभी तक इस मामले में 14 अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 11 अन्य अधिकारियों को गिरफ्तार करना बाकी है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …