Breaking News
Home / breaking / पोस्टमार्टम में खुला राज, अरे ये महिला नहीं ‘वो’ है

पोस्टमार्टम में खुला राज, अरे ये महिला नहीं ‘वो’ है

Screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com.google.android.gm

 

किन्नर मुन्नी का सिर बरामद, हत्यारे गिरफ्तार

इलाहाबाद। मऊआइमा थाने की पुलिस ने रामनगर गनसियारी में एक सप्ताहपूर्व हुई किन्नर मुन्नी की हत्या का खुलासा करते हुए मंगलवार को उसका सिर भी नहर से बरामद किया। हत्या मामले के आरोपी सुल्तानपुर जिले के निराला नगर निवासी गाड़ी चालक पवन तिवारी और राकेश सोनी निवासी उपरोक्त को गिरफ्तार किया। हत्या की वजह गद्दी पर दावेदारी है।

13-09-22-WWHAgJLUV18Cb8nq9mQD_Xgt3iUEaujcE0lrP-XjJiL26YMTXHizsHy0s3ioTR1BhMsPWXj4pNuGpU8B8ca-Xcvo0ZfAA2AnTk7YuFBYZ8wxAnzGluH9T8FRnVS1sZcAEzqDbAy5moFEKnTRbEbDJatKIY-C=w384-h384-nc

उल्लेखनीय है कि 16/17 जनवरी की रात उक्त थाना क्षेत्र के रामनगर गनसियारी गांव के प्रधान राकेश सोनी पुत्र स्वर्गीय कल्लूराम ने पुलिस को सूचना दिया कि नेवादा गांव के बगल स्थित शारदा सहायक नहर की पटरी के नीचे झाड़ियों में एक महिला की हत्या करके फेकी गई है। उसका सिर नहीं है। सनसनी खेजवारदात की सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले के जांच के निर्देश दिया।

add kamal

पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 24/17 धारा 302, 201 के तहत मुकदमा दर्ज करके लावारिस में पंचनामा करके अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। तीन दिन बीतने के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। शनिवार को उसके शव का चिकित्सकों ने अन्त्य परीक्षण किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नया राज खुला। चिकित्सकों ने लावारिस होने की वजह से डीएनए जांच के लिए भेजा और उसके शरीर से बरामद सिल्काजल के दो पैड और लाखों के जेवरात बरामद किया। जेवरात किसी ब्रान्डेड कम्पनी से खरीदा गया है।

अन्त्य परीक्षण के दौरान चिकित्सकों की टीम को एक अहम जानकारी मिली कि वह महिला नहीं किन्नर था। स्तन उभारने के लिए उसके चेस्ट का आपरेशन करके सिल्काजल पैड स्थापित किया था। उसके पोस्टमार्टम के दौरान चिकित्सकों ने बाखूबी जाॅंच किया।

जानकार चिकित्सकों का मानना है कि यह आपरेशन लगभग दस वर्ष पूर्व हुआ था। किन्नर के शरीर से सोने की अंगूठी सहित लाखों के जेवरात भी बरामद हुए है। सीओ सोरांव आलोक मिश्रा ने खुलासा करते हुए बताया कि किन्नर मुन्नी 40वर्ष की गद्दी के आधिप्त के लिए कत्ल किया।

पुलिस ने बताया कि मुन्नी अपने साथियों के साथ संगम स्नान करने के लिए गयी थी। रास्ते में लौटते समय रास्ते में राकेश सोनी और पवन तिवारी एवं मुश्कान सहित सभी लोगों ने तेलिरगंज में जूस पिलाकर अचेत कर दिया और रास्ते में उसकी हत्या कर दी। 3 लोग फरार क्षेत्राघिकारी सोरांव अलोक मिश्रा ने किया खुलासा।

अनार का जूस पिला किया बेहोश

कातिल ने पहले किन्नर मुन्नी को तेलियरगंज के पास लेकर गया था फिर उसको अनार का जूस पिलाया, जिसमें नशीला उपकरण मिला हुआ था। जूस पीने के बाद मुस्कान बेहोश हो गयी, उसके बाद उसको बोलेरो गाड़ी में लेकर मऊआइमा क्षेत्र पहुंचा और गाड़ी के अंदर ही चाकू रेतकर गला काट दिया। सिर को अलग करके नहर में डाल दिया और शव को नहर के किनारे फेंक दिया।

मऊआइमा पुलिस ने पूरे हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के द्वारा बताये गये स्थान से मंगलवार की शाम मुन्नी का सिर बरामद कर लिया है। सिर को अन्त्य परीक्षण के लिए चीरघर भेज दिया।

पुलिस कहना है कि मुन्नी की हत्या के वक्त राकेश सोनी, मुश्कान, और राकेश सोनी सहित कुछ और लोग शामिल थे।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …