Breaking News
Home / breaking / प्रिंसिपल के ड्राइवर ने स्कूल फीस के चुराए 22 लाख रुपए

प्रिंसिपल के ड्राइवर ने स्कूल फीस के चुराए 22 लाख रुपए

Demo pic
नई दिल्ली। एक स्कूल प्रिंसिपल के ड्राइवर ने फीस की रकम में से 22 लाख रुपये चुरा लिए। शिकायत के बाद कापसहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर के कब्जे से चुराई रकम में से 19.70 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। आरोपी ने पुलिस वेरिफिकेशन में नालंदा, बिहार स्थित अपने गांव का गलत पता दे रखा था। ऐसे में आरोपी को मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पकड़ा गया है।
दक्षिण-पश्चिमी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, नंबरदार वाली गली, समालखा गांव कापसहेड़ा स्थित हीरा पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल पवन कुमार वत्स ने 28 फरवरी को शिकायत दी थी कि उनके ड्राइवर नेहाल चंद कुमार ने स्कूल फीस की रकम में से 22 लाख रुपये चुरा लिए हैं। मामला दर्जकर एसीपी वसंतकुंज अजय वेदवाल की देखरेख में कापसहेड़ा थानाध्यक्ष राजेश वर्मा व सिपाही अमित की टीम ने जांच शुरू की।

यह भी देखें

जांच में पता लगा कि नेहालचंद उनका व्यक्तिगत ड्राइवर था। वह उन्हें स्कूल लाने व ले जाने की नौकरी करता था। उसे पता था कि स्कूल में दाखिले शुरू हो गए हैं और इस समय स्कूल में काफी मोटी रकम हो सकती है। एक टीम नालंदा, बिहार स्थित गांव भेजी गई। वहां पता गलत निकला। घर का सही पता पता किया गया। पता लगा कि आरोपी दिल्ली चला गया है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …