Breaking News
Home / breaking /  प्रोफेसर साहब ने बनाया छात्र-छात्रा का वीडियो, फिर हुआ जमकर बवाल

 प्रोफेसर साहब ने बनाया छात्र-छात्रा का वीडियो, फिर हुआ जमकर बवाल

02-37-15-2742

वाराणसी। काशी हिन्दू विश्वविद्वालय परिसर मंगलवार को फिर छात्रों के हंगामा से उबलता रहा। इस बार बवाल की जड़ मंचकला संकाय के एक प्रोफेसर बन गए। उन्होंने विवि के ही एक प्रेमी जोड़े की हरकत को देख उसका वीडियो बना डाला।

love

इसकी जानकारी छात्र ने जब बिरला छात्रावास में रहने वाले अपने सहपाठियों को दी तो लामबन्द छात्र हंगामा करते हुए मंचकला संकाय में पहुंच गए और आरोपी प्रोफेसर के.शशिकुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए माफी मांगने पर अड़ गए। बवाल बढ़ने की जानकारी मिलने पर मौके पर प्राक्टोरियल बोर्ड के जवान और लंका पुलिस भी पहुंच गयी।

add kamal

पुलिस अफसरों ने प्रोफेसर के मोबाइल से युगल का वीडियो डिलीट कराकर माफी मंगवाने के बाद हंगामा करने वाले छात्रों को समझा बुझाकर शान्त कराया।

दरअसल दिन में बीए तृतीय वर्ष का छात्र जयदेव बीएचयू की ही एक छात्रा के साथ मंच कला संकाय के बाहर मैदान में लेकर बैठा था।

keva bio energy card-1

इस दौरान आरोप है कि संकाय के प्रो. के शशि कुमार ने उनका वीडियो डाला, तब तक प्रेमी युगल की निगाह उन पर पड़ गई। उन्होंने तुरन्त अपने साथियों को वहां बुला लिया।

तब छात्र ने बनाया था वीडियो

गत दो फरवरी को भी परिसर स्थित विश्वनाथ मंदिर में लड़की के साथ बैठे कृषि विज्ञान संकाय के प्रेमी युगल का वीडियो बिड़ला छात्रावास के एक छात्र ने बना लिया और प्रेमी युगल को टोक दिया। जिस पर छात्र को कृषि विज्ञान के छात्रों ने जमकर पीट दिया। इसको लेकर परिसर में जमकर मारपीट और बवाल हुआ था।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …